Advertisment

IPL 2024 : हार्दिक पांड्या को रिलीज करेगी गुजरात टाइटंस! वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के शुरू होने में तो अभी बहुत समय है, लेकिन सभी टीनों ने अपनी तैयारिंया शुरू कर दी है. वहीं गुजरात टाइटंस ने भी इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
हार्दिक पांड्या को रिलीज करेगी गुजरात टाइटंस! वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

हार्दिक पांड्या को रिलीज करेगी गुजरात टाइटंस! वजह जानकर चौंक जाएंगे आप( Photo Credit : Social Media)

IPL 2024 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल में गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. अब गुजरात टाइटंस इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में खिताब जीतने के लिए पूरी ताकत लगा देगी. आईपीएल 2024  से पहले गुजरात टाइटंस अपनी टीम में बड़ा बदलाव कर सकती है. ऐसी खबर सामने आ रही है कि IPL 2024 से पहले गुजरात अपने कप्तान हार्दिक पांड्या को रिलीज कर सकती है. इसके पीछे की वजह शायद आपको चौंका सकता है.



दरअसल हार्दिक पांड्या की रिलीज के पीछे उनका बर्ताव है बताया जा रहा है.  हार्दिक का पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया में कद काफी बढ़ा है. यहां तक की वह अब टी20 सीरीज में लगातार टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. इस बात की भी संभावना है कि वह टीम इंडिया के टी20 के नियमित कप्तान बनाए जा सकते हैं, लेकिन हार्दिक का जितना कद बढ़ा है उनका व्यवहार भी बुरा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : लखनऊ सुपर जायंट्स से इस्तीफा देंगे गौतम गंभीर! लगातार बढ़ती जा रही हैं LSG से दूरियां

पिछले साल एशिया कप में वह रोहित शर्मा तो गाली देते सुनाई दिए थे. इसके बाद आईपीएल 2023 में भी वह अपनी टीम के सीनियर गेंदबाज मोहम्मद शमी को हड़काते नजर आए थे. ऐसे में रिपोर्ट्स की माने तो गुजरात उन्हें रिलीज कर सकती है. हालांकि गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में अपने डेब्यू किया था और अपने पहले ही सीजन में हार्दिक की कप्तानी में GT चैंपियन बनी थी. IPL 2023 में भी हार्दिक ने गुजरात को फाइनल तक पहुंचाया था.

शुभमन गिल हो सकते हैं GT के अगले कप्तान!

हार्दिक पांड्या को रिलीज करने के बाद गुजरात टाइटंस युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को अपना नया कप्तान बना सकती है. गिल ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था. वह ऑरेंज कैप होल्डर भी बने थे. अब देखने वाले बात है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है. हालांकि इस बात की कम उम्मीद है कि GT इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए हार्दिक को रिलीज करेगी. 

लोकसभा चुनाव 2024 आईपीएल IPL 2024 आईपीएल न्यूज Hardik Pandya IPL GT hardik pandya indian-premier-league-2024 indian premier league इंडियन प्रीमियर लीग
Advertisment
Advertisment