Advertisment

IPL 2024: जडेजा फिर बनेंगे चेन्नई के कप्तान, धोनी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2024!

IPL 2024: धोनी के बाद कौन बनेगा चेन्नई टीम का अगला कप्तान, अभी तक इस सवाल की गुत्थी सुलझी नहीं है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 jadeja is going to become captain csk ms dhoni

ipl 2024 jadeja is going to become captain csk ms dhoni( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स यानी महेंद्र सिंह धोनी की टीम वो टीम जिसने इस सीजन कमाल करके दिखा दिया. वो टीम जिसने मुंबई के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली और वो टीम जिसने शुरुआत के सीजन से ही अपनी धाक जमाई हुई है. अब ये टीम एक बदलाव के दौर में है. बदलाव कप्तानी का. बदलाव एक विकेट कीपर का. बदलाव एक खिलाड़ी का और बदलाव एक बल्लेबाज का. अब आप सोचेंगे कि इतने सारे खिलाड़ी कहां जा रहे हैं. जी नहीं. ये सिर्फ एक खिलाड़ी के अंदर की काबिलियत है नाम है कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : UP फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा वर्ल्ड कप, ये है इसकी बड़ी वजह

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शायद ही आईपीएल का अगला सीजन खेलें

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शायद ही आईपीएल का अगला सीजन खेलें. क्योंकि जिस तरीके से धोनी के घुटने में चोट है. कमर में दर्द है, लगता नहीं है कि शरीर उनका अगले साल तक साथ दे पाएगा. इसी बीच अब खबरें कप्तानी को लेकर उठने लगी हैं कि टीम मैनेजमेंट एक बार फिर से रविंद्र जडेजा पर भरोसा दिखा सकता है. जडेजा का आईपीएल 2023 का सफर कुछ शानदार नहीं रहा. लेकिन फाइनल मुकाबले में उन्होंने जिस तरीके से टीम को जीत दिलाई, पिछला खराब प्रदर्शन सब खत्म हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup : पाकिस्तान के मैचों में कड़ी सुरक्षा के होंगे इंतजाम, अहमदाबाद के अलावा यहां खेलेगा PAK

टीम में एक खेमा अभी भी रविंद्र जडेजा के पक्ष में

जडेजा भी कप्तानी करना चाहते हैं. हो सकता है जब वह पहले कप्तानी कर रहे थे तो कुछ कमी रह गई हो. अब वह उसे दूर करके एक शानदार वापसी कर सकते हैं. हालांकि ये तभी मुमकिन है जब महेंद्र सिंह धोनी अपना सीजन ना खेलें. टीम को इतनी जल्दी कोई कप्तान ना मिले. तब जाकर रविंद्र जडेजा के ऊपर जिम्मेदारी दी जाएगी. लेकिन इतना तो साफ है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में एक खेमा अभी भी रविंद्र जडेजा के पक्ष में है. और टीम को आगे ले जाने के लिए उनका नाम सबसे आगे ला रहा है.

Advertisment

msd MS Dhoni IPL 2024 dhoni updates jadeja csk captaincy
Advertisment
Advertisment