Advertisment

IPL 2024: आयरलैंड को टीम इंडिया ने हराया, मजे मुंबई और राजस्थान के आए

IPL 2024: आयरलैंड को टीम इंडिया ने हराया, मजे मुंबई और राजस्थान के आए... ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कल इन दो टीमों के खिलाड़ियों ने कमाल का खेल दिखाया.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 mi and rr teams will happy with ind vs ire

ipl 2024 mi and rr teams will happy with ind vs ire( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: आयरलैंड को टीम इंडिया ने हराया, मजे मुंबई और राजस्थान के आए... ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कल इन दो टीमों के खिलाड़ियों ने कमाल का खेल दिखाया. कप्तान बुमराह एक साल के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे, लग रहा था कि एक से दो मैच तो उन्हें अपनी फॉर्म में वापसी करने में लगेंगे, पर देखने को कुछ और ही मिला. पहले ही मुकाबले में बुमराह ने पहले ही ओवर में दो विकेट ले लिए. आयरलैंड को दिखा दिया कि वो एक चैंपियन टीम के साथ मुकाबला कर रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (indian premier league 2024) के लिए ये खबर शानदार है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : Rinku Singh Net Worth : KKR देता है मामूली सी सैलरी, लग्जरी के नाम पर है सिर्फ एक कार

आईपीएल 2023 में खल रही थी बुमराह की कमी

मुंबई की बात करें तो आईपीएल 2023 (indian premier league 2023) में बुमराह की कमी टीम को खली थी. जिसका नतीज ये हुआ था कि टीम एक बार फिर से निचले नंबर पर रही. पिछले दो से तीन सीजन टीम के लिए कुछ खास नहीं रहे हैं. पर अब लग रहा है कि बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (indian premier league 2024) के अगले सीजन के लिए बिल्कुल फिट हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें : ऑडी एंडोर्समेंट से विराट ने खड़ा किया करोड़ों का साम्राज्य! रोज खरीद सकते हैं बंगला-गाड़ी

राजस्थान के हीरो ने भी किया कमाल

वहीं राजस्थान की बात करें तो प्रसिद्ध कृष्णा ने भी 2 विकेट लेकर अपने पहले ही मुकाबले में भविष्य की तस्वीर दिखा दी है. इस समय प्रसिद्ध कृष्णा इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (indian premier league 2024) में राजस्थान के साथ खेल रहे हैं. प्रसिद्ध कृष्णा ने कल टी20 मुकाबले में डेब्यू किया था. उम्मीद के अनुसार खिलाड़ी का प्रदर्शन रहा.  राजस्थान साल 2008 के बाद एक बार फिर से आईपीएल जीतने के लिए तैयार है.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates IPL Latest Updates indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment