Advertisment

IPL 2024 में मुंबई से हो सकती है इन दो खिलाड़ियों की छुट्टी, टीम लेगी बड़ा फैसला!

IPL 2024 MI: आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी समय बाकी है. लेकिन इसके लिए फैंस के बीच में अलग ही क्रेज देखा जा रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 mi can release these 2 players in coming season

ipl 2024 mi can release these 2 players in coming season( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 MI: आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी समय बाकी है. लेकिन इसके लिए फैंस के बीच में अलग ही क्रेज देखा जा रहा है. आईपीएल 2023 जिस तरीके से हिट साबित हुआ फैंस सब उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाला सीजन भी बीसीसीआई कुछ नए बदलाव के साथ आगामी सीजन कराएगी. वहीं दूसरी तरफ टीम्स भी अपनी प्लानिंग में काम करना शुरू कर चुकी हैं. खास तौर पर वह टीमें जो पिछले कुछ दो-तीन सीजनों से एकदम फ्लॉप साबित हो रही हैं. जिसमें नाम शामिल है मुंबई की टीम का. खबर आ रही है कि मुंबई की टीम से 2 बड़े खिलाड़ियों की छुट्टी होना तय है. वजह है आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

क्रिस जोर्डन

जॉर्डन से मुंबई की टीम को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने नाम के अनुसार काम करके नहीं दिखाया. फिटनेस को लेकर भी हमेशा समस्या बनी रही. मुंबई की टीम आने वाले सीजन में क्रिस जॉर्डन को रिलीज कर सकती है, इसकी पूरी संभावना है. हालांकि अभी ये केवल रिपोर्ट है. पुख्ता तौर पर उसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

आर्चर

अगला नाम है एक तेज गेंदबाज का जिसने मेगा ऑक्शन में अपने प्राइस से धूम मचा दी थी. जी हां. अब आप समझ ही गए होंगे हम बात कर रहे हैं आर्चर की. 2021 के सीजन में आर्चर को टीम ने मेगा ऑक्शन में अपने साथ जोड़ा था. यह जानते हुए भी की ये अगला सीजन चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे. लेकिन 2023 सीजन की बात करें तो के पांच मैंचों में केवल दो ही विकेट आर्चर अपने नाम कर सके. साथ में चोट की समस्या हमेशा आर्चर के साथ बनी रहती है. तो इसलिए आने वाले सीजन में मुंबई की टीम आर्चर से आगे किसी और खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती है.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl mi release updates ipl rohit sharma ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates ipl-news IPL Latest Updates
Advertisment
Advertisment