Advertisment

MI IPL 2024: अगले सीजन से पहले मुंबई ले सकती है बड़ा फैसला, कप्तानी का है मामला

MI Captain Rohit IPL 2024: कप्तान रोहित को लेकर मुंबई की टीम ले सकती है बड़ा फैसला. अगले सीजन से पहले हो सकता है ऐलान.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ipl 2024 mi is going to remove rohit sharma as a captain

ipl 2024 mi is going to remove rohit sharma as a captain( Photo Credit : Twitter)

MI Captain Rohit IPL 2024: आईपीएल 2023 का समापन हो चुका है. चेन्नई की टीम ने शानदार तरीके से गुजरात की टीम को मात दे दी. और इसी के साथ आईपीएल 2023 की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. अब दूसरी टीमों के लिए वो समय आ गया है, जब इस बात का पता करेंगे कि क्या ऐसी गलती हुई कि आईपीएल की ट्रॉफी को पा नहीं सके. गुजरात, मुंबई के साथ लखनऊ ने तो ठीक खेल इस सीजन में खेला. लेकिन कोलकाता के साथ आरसीबी, राजस्थान के लिए वो समय है कि अपनी गलती को समझ कर आईपीएल 2024 में उतरा जाए.

Advertisment

publive-image

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : 'नंबर-1 बॉलर, 474 विकेट', फिर भी पिच के मोहताज, R Ashwin को ना खिलाकर पछता रहे होंगे रोहित

मुंबई की बात करें तो अगले सीजन टीम एक बड़ा फैसला ले सकती है. अगर ऐसा हुआ तो मुंबई के फैंस के लिए झटका बड़ा हो सकता है. दरअसल रिपोर्ट आ रही है कि मुंबई की टीम अगले साल एक नए खिलाड़ी को कप्तान बनाने पर विचार कर रहा है. पिछले 3 सीजन के खेल को देखें तो टीम अपने नाम के अनुसार खेल नहीं सकी है.

Advertisment

रोहित शर्मा भी चाहते हैं कि अब वो बिना कप्तानी के ही टीम के साथ खेलें. अपना पूरा योगदान रोहित टीम की जीत में देना चाहते हैं. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से टीम इस बड़े फैसले को ले पाएगी. लेकिन इतना तो साफ है कि टीम के लिए आसानी नहीं होने वाली है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS WTC Final 2023 : ये मेरा DRS लेने का स्टाइल है.., रोहित का ये अनोखा तरीका ने सभी को चौंकाया

कप्तान रोहित की बात करें तो टीम को पांच बार आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं. मुंबई के लिए पहला आईपीएल का खिताब भी रोहित ने अपनी कप्तानी में दिलाया. साथ में धोनी के बाद रोहित का जीत के जीत प्रतिशत के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं.  

Advertisment

mumbai captain IPL 16 mumbai-indians Rohit Sharma ipl-2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment