Advertisment

IPL 2024 में भी मचेगी CSK की धूम, धोनी ने कर ली है खास तैयारी

IPL 2024 में भी मचेगी CSK की धूम, धोनी ने कर ली है खास तैयारी, जी हां, धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अगले आईपीएल 2024 के लिए तैयार है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ipl 2024 ms dhoni csk will win again coming season due to this master

ipl 2024 ms dhoni csk will win again coming season due to this master( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 में भी मचेगी CSK की धूम, धोनी ने कर ली है खास तैयारी, जी हां, धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अगले आईपीएल 2024 के लिए तैयार है. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ऐसा प्लान बनाया है, जिसके बाद से दूसरी टीमों के लिए शामत आना तय है. वैसे भी हम जानते हैं कि सीएसके आईपीएल इतिहास की एक मजबूत टीम रही है. सबसे ज्यादा फाइनल की बात करें या फिर प्लेऑफ की, इस टीम ने दूसरी टीमों को दिखाया है कि सफलता को लगातार कैसे रखा जाता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

ये है सीएसके का प्लान

तो चलिए आपको बताते हैं कि सीएसके ने क्या धांसू प्लान बनाया है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स पिछला यानि आईपीएल 2023 जीतने में तो सफल रही थी, पर कुछ कमियां जरुर टीम की सामने आईं थीं. जिसमें सबसे बड़ी एक कमी थी कि टीम चाहे पहले बल्लेबाजी करे या फिर बाद में, बल्ले से फिनिश नहीं हो पा रहा था. फाइनल मुकाबले में भी टीम को इसी समस्या ने घेरा था. पर जड्डू के शानदार शॉट्स की बदौलत टीम मुकाबला जीतने में सफल रही थी. तो इसलिए इस बार चेन्नई ओपनिंग से ज्यादा फिनिश करने पर ध्यान देने वाली है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Asia Cup के लिए टीम इंडिया को तैयार करेगा धोनी का ये बॉलर, CSK को बना चुका है चैंपियन

आईपीएल 2024 होगा धोनी के लिए आखिरी आईपीएल

वहीं धोनी की बात करें तो एक खिलाड़ी के तौर पर हमें खेलते हुए indian premier league 2024 में दिख सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि धोनी का ये सीजन आखिरी होने जा रहा है. इसके बाद से धोनी हमें आईपीएल में बीच मैदान पर नहीं दिखेंगे. इसलिए टीम के साथ पूरा सीएसके खेमा भी इसी कोशिश में होगा कि धोनी को जीत के साथ अलविदा कहा जाए.

Advertisment

Source : Sports Desk

IPL 2024 ipl-updates indian premier league updates indian premier league news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment