Advertisment

धोनी की नजर आखिर क्यों है एशिया कप पर, इस बात से होंगे खुश

IPL 2024 MS Dhoni Jadeja: टीम इंडिया इस समय एशिया कप में व्यस्त है और वहीं दूसरी तरफ आईपीएल टीमों की नजर अपने-अपने खिलाड़ियों पर है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 ms dhoni eye on asia cup 2023 ravindra jadeja news

ipl 2024 ms dhoni eye on asia cup 2023 ravindra jadeja news( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 MS Dhoni Jadeja: टीम इंडिया इस समय एशिया कप में व्यस्त है और वहीं दूसरी तरफ आईपीएल टीमों की नजर अपने-अपने खिलाड़ियों पर है. क्योंकि दिसंबर या फिर जनवरी के पहले हफ्ते में आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन होना है. इसलिए सभी टीमें चाहती हैं कि उनके साथ फिट और फार्म वाले खिलाड़ी अगले सीजन के लिए जुड़ें. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज खुश जरूर होंगे. क्योंकि उनके एक ऐसे खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है जो टीम के लिए अगला सीजन जीता सकता है.

Advertisment

जडेजा ने कर दिया कमाल

हम बात कर रहे हैं रविंद्र जडेजा की. आज के मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने नेपाल के तीन बड़े प्लेयर को आउट किया और आउट ऐसे वैसे नहीं बल्कि शानदार गेंदबाजी से. ऐसे ही अब जडेजा कमाल करते जाएंगे तो महेंद्र सिंह धोनी खुश जरूर होंगे. वैसे भी कहा जाता है कि धोनी की आधी ताकत जडेजा के रूप में है. क्योंकि जडेजा ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी में भी अपना कमाल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करते हैं. 

आईपीएल 2023 का फाइनल कौन भूल सकता है

आईपीएल 2023 का फाइनल तो आपको याद ही होगा. जिस तरीके से चेन्नई के बड़े-बड़े बल्लेबाज जिस पिच पर फेल हो रहे थे वहां पर रविंद्र जडेजा ने आखिरी बॉल पर चौका मार कर, टीम को पांचवा आईपीएल जीता दिया था. यानी कह सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद सबसे बड़ा खिलाड़ी कोई और होगा तो वो चेन्नई सुपर किंग्स में रविंद्र जडेजा होंगे.

जडेजा से है बहुत उम्मीदें

उम्मीद करते हैं जडेजा का प्रदर्शन ऐसे ही शानदार रहेगा. यह तो बात एशिया कप की है. आने वाले विश्व कप में भी जडेजा ऑलराउंड प्रदर्शन के जरिए टीम को बड़े-बड़े मैचों में जीत दिलाते रहेंगे. अगर ऐसा हो गया तो यकीन मानिएगा टीम इंडिया तीसरी बार विश्व कप अपने नाम करने में सफल हो सकती है. साथ में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में भी टीम की जीत जडेजा के कंधों पर रहेगी.

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi ms dhoni news IPL 2024 MS Dhoni updates indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment