Advertisment

IPL 2024 में Dhoni और Rohit में आगे निकलने की रहेगी होड़, CSK और MI कौन मारेगा बाजी!

Dhoni vs Rohit IPL 2024: आईपीएल 2023 तो हिट साबित रहा. तैयारियां अगले सीजन की शुरू हो चुकी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 ms dhoni or rohit sharma who will win next season csk vs mi

ipl 2024 ms dhoni or rohit sharma who will win next season csk vs mi( Photo Credit : Twitter)

Dhoni vs Rohit IPL 2024: आईपीएल 2023 तो हिट साबित रहा. तैयारियां अगले सीजन की शुरू हो चुकी हैं. बीसीसीआई आईपीएल 2024 कराने के लिए अभी से एक्शन में दिखाई दे रहा है. हालांकि 1 साल का समय है, लेकिन बोर्ड चाहता है कि आईपीएल 2023 के जैसे ही अगला सीजन हिट साबित हो. अगर टीमों की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने ये वाला सीजन जीतकर मुंबई के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. यानी आईपीएल जीतने के मामले में दोनों ही टीमें एक ही पायदान पर खड़ी हैं. अब चेन्नई के सामने होगा सबसे सफलतम टीम बनने का लक्ष्य, वहीं मुंबई की टीम चाहेगी वापस से जीत की पटरी पर लौटा जाए और चेन्नई सुपर किंग्स से एक कदम आगे निकला जाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Watch: चांद पर पहुंचा भारत, एमएस धोनी ने इस अंदाज में सेलिब्रेट की Chandrayaan-3 की लैंडिंग, वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई के लिए रोहित की होगी ये सोच

लेकिन मुंबई की टीम ये सब करेगी कैसे क्योंकि टीम ने पिछले कई सीजनों में वो सब गलतियां की हैं, जो इसे हराने के लिए काफी हैं. पहले तो मेगा ऑक्शन में उन खिलाड़ियों को चुना गया जो फिट नहीं थे. दूसरा अपने गेंदबाजी को मजबूत नहीं किया गया. अब टीम के पास 1 साल का समय है कि जो भी गलतियां हो रही है पहले उन्हें दूर करके फिर सही फैसले लिए जाएं.

Advertisment

टीम क्या कुछ कर सकती है बड़ा अगले सीजन से पहले 

हालांकि सीजन (IPL 2023) से पहले खबर तो ये भी आई है कि रोहित शर्मा अपने आईपीएल के आखिरी सीजन में कप्तानी कर चुके हैं. यानी मुंबई की टीम एक नए कप्तान की तरफ देख रही है. लेकिन ये सब टीम के लिए इतना आसान नहीं होगा. क्योंकि रोहित शर्मा वो खिलाड़ी हैं, जिसने मुंबई इंडियंस को आईपीएल का पहला खिताब दिलाया था और टीम के लिए 5 सीजन नाम कर चुके हैं.

Source : Sports Desk

indian premier league news in hindi IPL 2024 ipl-updates indian premier league updates indian-premier-league-2024
Advertisment
Advertisment