Advertisment

IPL 2024: अगले सीजन के लिए आरसीबी कर सकती है इन प्लेयर्स को रिलीज

IPL 2024 RCB Players Released: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी काफी समय है, पर अभी से इस लीग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 rcb can release these players in coming season

ipl 2024 rcb can release these players in coming season( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 RCB Players Released: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी काफी समय है, पर अभी से इस लीग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. बड़ी टीमें अब बड़े फैसले लेते हुए दिख रही हैं. कप्तान और कोच की छुट्टी की जा रही है. सभी इसी उम्मीद में हैं कि सीजन 2024 (IPL 2024) उनके लिए बड़ा हिट साबित होगा. उन बड़ी टीमों में एक ऐसी टीम शामिल है, जो सभी फैंस की चहेती टीम है. पर अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत सकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

आरसीबी (IPL 2024 RCB Players) के लिए खड़ी हो रही हैं समस्याएं

थोड़ा तो आप समझ ही गए होगे, जी हां, हम बात कर रहे हैं आरसीबी (IPL 2024 RCB) की. कोहली (Virat Kohli) की वजह से इस टीम को प्यार को खूब मिला है. टीम इस साल अपनी अनोखे प्लान से ट्रॉफी (IPL 2024) का सूखा खत्म करना चाहेगी. उम्मीद हम सभी करते हैं कि एक बार विराट कोहली आईपीएल (IPL 2024) की ट्रॉफी को उठाएं.

Advertisment

ये खिलाड़ी हो सकते हैं रिलीज (IPL 2024 RCB Players Released)

आईपीएल 2024 की बात करें तो अनुज रावत, एच. पटेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज़ अहमद, एफ. एलन को टीम रिलीज कर सकती है. वजह साफ है कि ये खिलाड़ी पिछले सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. टीम अब इनकी जगह कई बड़े प्लेयर्स को अपने साथ जोड़ने पर काम कर रही होगी.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

Advertisment

ये प्लेयर्स आईपीएल 2024 से हो सकते हैं रिलीज (IPL 2024 RCB Players Released)

अनुज रावत, एच. पटेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज़ अहमद, एफ. एलन.

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates rcb players list ipl-news ipl rcb release players list ipl rcb
Advertisment
Advertisment