Advertisment

IPL 2024 में RCB की नजर इस गुजरात के बड़े प्लेयर पर, हो पाएगी अदला-बदली!

IPL 2024: कोहली के लिए टीम ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए हर एक प्लानिंग पर काम कर रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 rcb team want to get a better all rounder like hardik pandya

ipl 2024 rcb team want to get a better all rounder like hardik pandya( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 में RCB की नजर इस गुजरात के बड़े प्लेयर पर, हो पाएगी अदला-बदली! जी हां, आरसीबी के खेमे से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. ये एक ऐसी खबर है जिसे हर आरसीबी के फैंस को जानना जरूरी है. दरअसल जैसा आप जानते ही हैं कि आरसीबी अभी तक एक भी आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सकी है. टीम फाइनल तक तो गई पर जीत ना सकी. अब जीत के लिए आरसीबी की टीम कुछ भी करने के लिए तैयार है. कोहली के लिए टीम ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए हर एक प्लानिंग पर काम कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स से NCA में मिले ऋषभ पंत, देखें तस्वीरें

हार्दिक पर टीम साध रही है निशाना 

दरअसल खेमे में अब इस प्लान पर काम किया जा रहा है कि दूसरी टीमों के बड़े प्लेयर्स को अपनी टीम के साथ जोड़ा जाए. जिसमें पहले नंबर पर गुजरात की टीम शामिल है. अगर हम प्लेयर की बात करें तो हार्दिक से बात करने के लिए टीम तैयार है. अगर गुजरात से ज्यादा अमाउंट हार्दिक को ऑफर किया जाता है, साथ में कप्तानी का भी मौका मिलता है तो हो सकता है कि हार्दिक आरसीबी की तरफ से खेलते हुए दिखाई दें.

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh ने बचाई थी Rohit Sharma की क्रिकेट करियर, कप्तान ने खुद किया बड़ा खुलासा

तो क्या हो सकता है चमत्कार

हार्दिक का आरसीबी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा. हार्दिक वो खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम के लिए कप्तानी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सकते हैं. इसी की वजह से आरसीबी की नजर पहले हार्दिक पांड्या पर गई है. हालांकि पांड्या इसके लिए कितना तैयार होते हैं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा पर इतना तो साफ है कि टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहती है.

Source : Sports Desk

indian premier league news in hindi IPL 2024 indian premier league update indian premier league news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment