Advertisment

IPL 2024 में अय्यर को लगेगा बड़ा झटका, रिंकू सिंह के बदलेंगे दिन!

IPL 2024 Rinku Singh: रिंकू सिंह नाम तो आपको याद ही होगा, जिस तरीके से इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 में कमाल किया, हर कोई इसका फैन बन गया.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 rinku singh captain of kkr in coming season shreyas iyer

ipl 2024 rinku singh captain of kkr in coming season shreyas iyer( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 Rinku Singh: रिंकू सिंह नाम तो आपको याद ही होगा, जिस तरीके से इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 में कमाल किया, हर कोई इसका फैन बन गया. वो छक्के कोई कैसे भूल सकता है भला, जिसने कोलकाता को एक नई उम्मीद दी थी. अब वो परियां रिंकू सिंह का भविष्य बनाने के लिए तैयार हैं. दरअसल मीडिया रिपोर्ट है कि अगले सीजन केकेआर की टीम अय्यर को एक बड़ा झटका दे सकती है. और वहीं दूसरी तरफ रिंकू सिंह को एक बड़ी जिम्मेदारी तोहफे के रूप में मिल सकती है. देखने वाली बात रहती है कि किस तरह से रिंकू सिंह अपनी जिम्मेदारी को संभाल सकेंगे.

Advertisment

साल 2023 रहा था केकेआर के लिए खराब

दरअसल हुआ ये है कि अय्यर आईपीएल 2023 के सीजन से बाहर रहे थे. चोट की वजह से पूरा सीजन नहीं खेल पाए थे. इसकी वजह से नीतीश राणा ने पूरे सीजन कप्तानी की. लेकिन अपनी कप्तानी में वो कमाल नहीं कर सके. अब टीम एक नए कप्तान की तलाश में है. तभी ये रिपोर्ट आई है कि रिंकू सिंह को कप्तानी की जिम्मेदारी दी जा सकती है. लेकिन सवाल वही है कि क्या रिंकू इस जिम्मेदारी को संभालने के लिए तैयार रहेंगे या फिर नहीं.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

Advertisment

रिंकू सिंह करा सकते हैं टीम को फायदा

अगर रिंकू की बात करें तो कई रूप में टीम को फायदा करा सकते हैं. जैसे अगर ये खिलाड़ी कप्तान बना जाता है तो टीम की कप्तानी कई साल तक संभाल सकता है. जिससे भविष्य के लिए टीम को कप्तान की खोज नहीं करनी होगी. दूसरा फायदा ये कि रिंकू अपनी एक टीम तैयार कर सकते हैं. जैसा आप जानते हैं कि केकेआर अभी एक बदलाव के दौर से गुजर रही है. तो किसी भी नए कप्तान के लिए नई टीम बनाना आसान रहेगा.

Source : Sports Desk

IPL 2024 ipl-updates ipl-news kkr rinku singh kkr news in hindi kkr new captain ipl latest update
Advertisment
Advertisment