Advertisment

IPL 2024: रिंकू सिंह की गर्लफ्रेंड है या नहीं? जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप!

IPL 2024 Rinku Singh: आईपीएल के लिए रिंकू सिंह ने कमाल का खेल दिखाया है. हर कोई इनके राज के बारे में जानना चाहता है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 rinku singh is great search of ipl in indian cricket

ipl 2024 rinku singh is great search of ipl in indian cricket( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 Rinku Singh: रिंकू सिंह एक ऐसा नाम जिसने आईपीएल 2023 में धूम मचा दी. छक्के पर छक्के लगा दिए. अपना नाम ऐसा बनाया कि विदेशों तक चर्चाएं होने लगी. वैसे आईपीएल में आप यहां अपना अनुभव के दम पर खेल दिखा जाते हैं तो फिर चर्चाएं शुरू हो जाती हैं. एक मुकाबले ने रिंकू सिंह को घर-घर तक पहुंचा दिया. हर कोई इस खिलाड़ी के बारे में जानना चाहता है. लोग जानना चाहते हैं कि क्या रिंकू सिंह अभी सिंगल है या फिर कमिटेड हैं. तो चलिए आपको कुछ राज रिंकू सिंह के बारे में बताते हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें : विराट कोहली का ये बॉलिंग रिकॉर्ड नहीं जानते होंगे आप, 12 साल से है अटूट

किसी ने नहीं सोचा ऐसा कमाल करेंगे रिंकू सिंह 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से आने वाले रिंकू सिंह कितना नाम कमा लेंगे किसने नहीं सोचा था. एक कोचिंग सेंटर में पौंछा लगाने वाले रिंकू सिंह आज बड़े-बड़े गेंदबाजों को परेशान कर रहे हैं. घर की हालत ठीक नहीं थी. पैसा कमाना जरूरी था. तो अपने क्रिकेट को थोड़ा पीछे छोड़ा और मां-बाप की मदद की. लेकिन जब देखा कि इतने में गुजारा नहीं हो रहा है तो फिर मां से फरियाद लगाई कि मुझे क्रिकेट खेलने दो. मैं सभी की हालत ठीक कर दूंगा और इस खिलाड़ी ने किया भी वही.

Advertisment

मम्मी, पापा जिससे कहेंगे मैं शादी करूंगा

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए जब रिंकू सिंह से पूछा गया कि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है तो रिंकू को सीधा जवाब दिया, नहीं. मैं इन सब बातों में नहीं मानता. पहले मैं अपने सपने पूरा करना चाहता हूं, उसके बाद मम्मी पापा की मर्जी से मैं शादी करूंगा. अब थोड़ा सा हैरान तो आप होंगे कि इतना बड़ा क्रिकेटर और अभी तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. यही रिंकू सिंह की खासियत है.

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

Advertisment

भारतीय टीम में जल्द हो सकती है एंट्री

रिंकू जमीन से जुड़े हुए हैं. जानते हैं शिखर तक कैसे पहुंचा जाता है. मेहनत करना रिंकू सिंह के खून-खून में है. आईपीएल 2023 इनका शानदार गया है. उम्मीद करते हैं आने वाले सीजन यानी आईपीएल 2024 में भी यह खिलाड़ी रन बनाएगा और जल्द ही भारतीय टीम के दरवाजों पर दस्तक देगा.

Rinku Singh's personal life Rinku Singh's girlfriend IPL 2024 kkr rinku singh KKR's star batter kolkata-knight-riders is Rinku Singh single
Advertisment
Advertisment