Advertisment

IPL 2024: अगर ऐसा हुआ तो 55 लाख के बदले 20 करोड़ लेगा ये खिलाड़ी, ऑक्शन में मच जाएगी धूम

IPL 2024: आईपीएल 2024 शुरू होने में समय है. लेकिन इससे पहले ही टीमों ने अपनी तैयारियों पर काम करना शुरू कर दिया है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 rinku singh may get 20 crore in indian premier league 2024

ipl 2024 rinku singh may get 20 crore in indian premier league 2024( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: आईपीएल 2024 ( indian premier league 2024) शुरू होने में समय है. लेकिन इससे पहले ही टीमों ने अपनी तैयारियों पर काम करना शुरू कर दिया है. कई ऐसे प्लेयर्स हैं जो इस बार दूसरी टीमों के साथ खेलते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं टीमों ने अपने कोच के प्रदर्शन को देखते हुए या तो उन्हें हटा दिया है या फिर कॉन्ट्रैक्ट आगे के लिए साइन नहीं किया है. इसी बीच आपको एक ऐसे प्लेयर के बारे में बताते हैं जो अभी 55 लाख रुपए के प्राइस में टीम के साथ जुड़ा हुआ है लेकिन जैसे ही वो ऑक्शन पूल में जाएगा कम से कम 20 करोड़ रुपए उस पर टीमें खर्च करने के लिए तैयार रहेंगी.

Advertisment

केकेआर ने चला था बड़ा दांव

हम जिस प्लेयर की बात कर रहे हैं उसका नाम है रिंकू सिंह. जी हां. आप चौक जरूर गए होंगे कि रिंकू सिंह 55 लाख के प्राइस में जुड़े हुए हैं. तो आपको बता दें कि हां कोलकाता नाइट राइडर्स ने 55 लाख रुपए में रिंकू सिंह को रिटेन किया था. लेकिन आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने अपने बल्ले से धमाल मचा दिया. अब खबर सामने आ रही है कि उसे अपने प्राइस को बढ़ाने के लिए ऑक्शन पूल में जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

Advertisment

पूल में टीमों की बन सकते हैं पहली पसंद

खिलाड़ी ऑक्शन में गया तो आपको पता ही है कि सभी टीमों के बीच में घमासान मच जाएगा इसे अपने साथ जोड़ने के लिए. हर कोई रिंकू सिंह को लेना चाहेगा क्योंकि निचले क्रम पर कमाल की बल्लेबाजी ये खिलाड़ी करता है. बल्लेबाजी के साथ-साथ टीम को मैच भी जीता कर आते हैं. इसलिए हम कह रहे हैं कि अगर रिंकू सिंह पूल में आए तो 20 करोड कम से कम लेकर जाएंगे.

आईपीएल 2024 में किया था कमाल

Advertisment

आईपीएल 2023 की बात करें तो रिंकू सिंह ने कमाल ही कर दिया था. एक ही मैच में 5 छक्के लगा दिए थे. इसके अलावा कई मैच उन्होंने सिंगल हैंडेड जीताए हैं. हालांकि केकेआर का मैनेजमेंट चाहेगा कि रिंकू सिंह उनसे अलग ना जाएं, लेकिन अगर प्राइस पर बात नहीं बनी तो हो सकता है एक नई टीम के साथ हमें यह धाकड़ खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग ( indian premier league) में अलग टीम के साथ खेलते हुए नजर आए.

Source : Sports Desk

kkr IPL 2024 indian premier league update Rinku Singh indian premier league news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment