Advertisment

IPL 2024 से पहले CSK को स्टोक्स के बाद लगा एक और झटका, ये बड़ा खिलाड़ी छोड़ेगा साथ

IPL 2024 CSK: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 rituraj gaikwad will not play with csk in coming season

ipl 2024 rituraj gaikwad will not play with csk in coming season( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 CSK: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. टीमों ने दूसरे देशों के प्लेयर्स के ऊपर अपनी नजर रखना शुरू कर दिया है. इस साल के आखिर में या फिर जनवरी के पहले हफ्ते में आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन हो सकता है. इसलिए टीमें चाहेंगी कि ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर ली जाए जो इस सीजन उनका सपना पूरा कर सकते हों. आरसीबी, दिल्ली, पंजाब की टीमों की नजर अपने पहले आईपीएल खिताब पर रहेगी. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम का एक बड़ा खिलाड़ी जल्द ही टीम को अलविदा कह सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम पोस्ट से 11.45 करोड़ नहीं कमाते विराट, खुद सामने आकर बताई सच्चाई

ऋतुराज गायकवाड है चेन्नई के अहम खिलाड़ी

दरअसल टीम के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड शायद अगले सीजन में टीम के साथ नजर नहीं आने वाले हैं. जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के साथ 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा किया था. टीम के लिए ऋतुराज गायकवाड ने कमाल की बल्लेबाजी की थी. जिसकी वजह से टीम चैंपियन बन पाई थी. ऋतुराज गायकवाड ने इस सीजन 600 से ऊपर रन बल्लेबाजी में बनाए थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें : Asian Games: बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को मिली राहत, एशियाई खेलों के लिए नहीं देनें होंगे ट्रायल

अब शायद ही टीम के साथ आएंगे नजर

लेकिन अब एक ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है जो चेन्नई के फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगी. हुआ ये है कि ऋतुराज गायकवाड अपनी रकम से खुश नहीं है. अभी चेन्नई के साथ 6 करोड़ में जुड़े हुए हैं. जोकि ऋतुराज गायकवाड को कम लगते हैं. ये बात ठीक भी है क्योंकि अगर ऋतुराज गायकवाड मिनी ऑक्शन में आते तो कम से कम 10 करोड़ तो अपने पर्स में ले ही जाते. इसलिए ये कहा जा रहा है कि ऋतुराज गायकवाड ने अपने आप को रिलीज करने का मन बना लिया है.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates ipl-news dhoni and rituraj gaikwad rituraj gaikwad IPL Latest Updates
Advertisment
Advertisment