Advertisment

Video : ड्रेसिंग रूम में इस बात को लेकर आपस में भिड़ गए कोहली-सिराज और कर्ण शर्मा, RCB ने शेयर किया वीडियो

IPL 2024 : आईपीएल 2024 में लगातार पांच मैच जीतकर RCB प्लेऑफ की रेस में अभी भी खुद को जीवित रखा है. बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम में मोहम्मद सिराज की एक बातचीत अब खूब वायरल हो रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Siraj Karan Sharma

Siraj Karan Sharma ( Photo Credit : Twitter)

Mohammed Siraj IPL 2024 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 62वां मैच खेला गया. इस मैच को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 47 रन से जीता. आरसीबी ने लगातार 5 मैच जीतकर प्लेऑफ में खुद को जीवित रखा है. इस जीत के बाद बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी उत्साहित नजर आ रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें मोहम्मद सिराज के टीम के दिग्गज विराट कोहली और कर्ण शर्मा ने जमकर मजे लेते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

सिराज और कर्ण शर्मा के बीच क्या हो रही है बात?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की है. इस वीडियो में RCB के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ड्रेसिंग रूम में कुछ मोटिवेशनल बातें कर रहे थे, सिराज ने कहा, हमारा फोकस बस इस बात पर है कि हम क्वॉलिफाई करते हैं या नहीं. हालांकि ये हमारे हाथ में नहीं है. हमारे पास बस अपना काम करना है. फास्ट बॉलर के पास गेंद है, बल्लेबाज के पास बल्ला है. हमें बस जाकर आक्रमण करना है. अगर क्वालीफाई करते हैं तो बहुत अच्छा, नहीं तो भी हम अपना क्रिकेट खेलते रहेंगे.

इस बात पर कर्ण शर्मा कहते हैं कि उनके पास बल्ला है और हमारे पास गेंद है? तो फिर?' फिर सिराज ने जवाब दिया, 'तो फिर सामने स्टंप है.' कर्ण शर्मा ने फिर कहा, 'उधर भी तो है, बल्ला, गेंद और स्टंप.' सिराज ने कहा, 'हां तो.'

दोनों के बातचीत के बीच विराट कोहली भी आ जाते हैं. फिर कोहली ने कहा, "क्या बोल रहा है? बल्लेबाज के पास बल्ला है, गेंदबाज के पास गेंद है." सिराज ने कहा, "तो माइंडसेट वही है ना, विकेट लेने का." कोहली ने फिर सिराज के साथ मस्ती करते हुए कहा, "इसकी अलग क्रिकेट चल रही है. मुझे सिर्फ स्टंप दिख रहा है." यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस कोहली और सिराज की इस मस्ती भरी बातचीत का खूब आनंद ले रहे हैं.

RCB के पास है प्लेऑफ में पहुंचने का चांस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने पिछले 5 मैचों में लगातार जीत हासिल की है. इसी के साथ RCB ने खुद को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखा है. RCB अपना आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलने मैदान पर उतरेगी. यदि वह उस मैच को जीत भी लेती है, तो उसे दिल्ली, लखनऊ के रिजल्ट पर भी निर्भर रहना होगा. 

यह भी पढ़ें: 'बुरा नहीं लगता आप बॉलर बनकर रह गए और Virat Kohli इतना बड़ा बैट्समैन...,' इस सवाल का इशांत शर्मा ने दिया जबरदस्त जवाब

Source : Sports Desk

Mohammed Siraj Karan Sharma and Virat Kohli Fun discussion karan Sharma Mohammed Siraj IPL 2024 rcb-vs-dc Royal Challengers Bengaluru Virat Kohli Royal Challengers Bengaluru Dressing room
Advertisment
Advertisment