Advertisment

IPL 2024 में दिल्ली के साथ खेलेंगे गिल!, आई बड़ी अपडेट सामने

IPL 2024 में गिल के ऊपर दिल्ली की टीम ने अपनी नजरें जमाई हुईं हैं. हालांकि अभी तक इसके बारे में ऐलान नहीं किया गया है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 shubman gill may play with delhi capitals

ipl 2024 shubman gill may play with delhi capitals( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 में इस समय सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. कोई भी टीम इस इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के सीजन के लिए कोई भी कमी नी छोड़ना चाहती हैं. जो टीमें अभी आईपीएल नहीं जीती हैं, उनके लिए अब जीतना जरूरी ही है. क्योंकि देखिए 16 साल आईपीएल को बीत चुके हैं. पर अभी तक दिल्ली, आरसीबी, पंजाब की टीमें इस ट्रॉफी को छू तक नहीं पाईं हैं. एक बार को आरसीबी का प्रदर्शन कुछ हद तक ठीक रहा है. पर दिल्ली और पंजाब तो कोसो दूर नजर आईं हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स से NCA में मिले ऋषभ पंत, देखें तस्वीरें

गुजरात के बड़े प्लेयर पर दिल्ली की नजर

लेकिन इस बार लग रहा है कि दिल्ली की टीम कुछ और ही अलग मूढ़ में नजर आ रही है. दिल्ली ने ठान लिया है कि किसी भी हालत में आईपीएल 2024 को हाथ से जानें नहीं देना है. इसके लिए भले ही दूसरी टीमों के बड़े प्लेयर्स को अपने साथ महंगे में जोड़ना पड़े. अगर अभी की बात करें तो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि गिल दिल्ली के साथ खेलने के लिए तैयार हैं. दिल्ली के साथ वो इसलिए खेलना चाहते हैं क्योंकि गिल को लगता है कि ऑक्शन में वो गुजरात से ज्यादा पैसे हासिल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh ने बचाई थी Rohit Sharma की क्रिकेट करियर, कप्तान ने खुद किया बड़ा खुलासा

गिल अगर जुड़े दिल्ली के साथ तो क्या होगा

देखिए पंत की वापसी अगले इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में होनी तय है. इसके लिए पंत की भी हामी ली गई है. अगर गिल दिल्ली के साथ खेलते हैं तो ओपनिंग में हमें पंत के साथ गिल नजर आएंगे. हालांकि कप्तानी की बात करें तो इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. क्योंकि याद करिए अय्यर के फिट होने के बाद भी अगले सीजन उन्हें कप्तानी नहीं दी गई थी. 

Source : Sports Desk

indian premier league news in hindi IPL 2024 indian premier league update indian premier league news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment