Advertisment

IPL 2024 में इन कप्तानों की हो सकती है छुट्टी, कहीं आपका फेवरेट कप्तान तो नहीं..

IPL 2024: भारत में इस समय विश्व कप की तैयारियां चल रही हैं. बीसीसीआई बिजी है विश्वकप के आयोजन के लिए. खिलाड़ी अपनी तैयारियां कर रहे हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 these two captain may out from coming season

ipl 2024 these two captain may out from coming season( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: भारत में इस समय विश्व कप की तैयारियां चल रही हैं. बीसीसीआई बिजी है विश्वकप के आयोजन के लिए. खिलाड़ी अपनी तैयारियां कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच आईपीएल भी कहीं ना कहीं अपनी रफ्तार पकड़ रहा है. पहली बात तो ये कि फैंस आईपीएल 2024 के बारे में जानना चाहते हैं. दूसरी तरफ टीम अपनी प्लानिंग में लगी हुई हैं. हालांकि आईपीएल शुरू होने में अभी 6 से 7 महीने बाकी हैं, लेकिन कोई भी टीम अपनी कमी में कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसलिए अभी से कोच और कप्तानों को हटाया जा रहा है, दूसरे कोचों को लिया जा रहा है. आज आपको बताते हैं उन दो कप्तानों के बारे में जिनकी कप्तानी पद से छुट्टी होना लगभग तय है.

Advertisment

शिखर धवन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शिखर धवन का. शिखर धवन पंजाब किंग्स के कप्तान हैं अभी तक तो, लेकिन आगे रहेंगे या नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. आईपीएल 2023 की बात करें तो पंजाब किंग्स ने शिखर को अपने कप्तान बनाया था. शुरुआती दो मैच में शानदार रन बनाने के बाद वो चोटिल हो गए थे. लेकिन जब वापसी की तो कुछ कमाल नहीं कर सके. ना ही बल्लेबाजी में और ना ही कप्तानी में.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

Advertisment

फाफ डु प्लेसिस

अगले नाम है आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का. हालांकि अभी इसके बारे में कहना जल्दबाजी होगा. लेकिन रिपोर्ट्स बतला रही हैं कि फाफ डु प्लेसिस इस सीजन आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे. अब रिपोर्ट ये भी बताती है कि विराट कोहली वापस से कप्तान बन सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो विराट के फैंस के लिए ये खबर ट्रॉफी जीतने से कम तो नहीं होगी.

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates ipl-news ipl 2024 updates ipl latest update
Advertisment
Advertisment