Advertisment

IPL 2024: मुंबई के लिए खुशखबरी और एक झटके वाली खबर, समस्या हो सकती है बड़ी

IPL 2024: आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी समय है. लेकिन अभी से खबरें बाहर आनी शुरू हो चुकी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 tilak varma get out eary in ind vs ire 2023

ipl 2024 tilak varma get out eary in ind vs ire 2023( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी समय है. लेकिन अभी से खबरें बाहर आनी शुरू हो चुकी हैं. भारतीय टीम के अंदर अब इस लीग के खिलाड़ियों को मौका मिलना शुरू हो चुका है. जैसा आप जानते हैं कि भारत इस समय आयरलैंड के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है. जिसमें युवा खिलाड़ियों को चांस दिया गया है. इस सीरीज में बुमराह एक साल के बाद वापसी कर रहे हैं. अपने पहले ही मुकाबले में बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी करके ये दिखा दिया कि चाहे एक साल के बाद वापसी हो रही हो, पर तेवर अभी भी पुराने वाले हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : Rinku Singh Net Worth : KKR देता है मामूली सी सैलरी, लग्जरी के नाम पर है सिर्फ एक कार

खुशखबरी की ये है बात

पहले बात करते हैं खुशखबरी की. दरअसल मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में बुमराह को मिस किया था. टीम कमाल का खेल दिखा नहीं पाई थी. जब भी रोहित फंसते थे तो बुमराह के जैसे शानदार खिलाड़ी उन्हें नहीं मिल पाता था. लेकिन अब बुमराह ने ना सिर्फ वापसी की है बल्कि कमाल की गेंदबाजी की है. जो कि टीम के लिए अच्छी खबर है. टीम अब पूरी ताकत से आईपीएल 2024 में उतर सकती है. फैंस भी बुमराह के आने के बाद खुश हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : ऑडी एंडोर्समेंट से विराट ने खड़ा किया करोड़ों का साम्राज्य! रोज खरीद सकते हैं बंगला-गाड़ी

परेशानी की बात ये है

अब बात करते हैं परेशानी की. बात ये हैं कि एक तरफ बुमराह तो कमाल कर रहे हैं. पर दूसरी तरफ टीम का एक और प्लेयर कुछ कर नहीं पा रहा है. हम बात कर रहे हैं तिलक वर्मा की. कल के मुकाबले में तिलक वर्मा एक भी रन नहीं बना सके. यानी कहीं ना कहीं टीम के लिए आने वाले सीजन यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में परेशानी हो सकती है.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates indian premier league news IPL Latest Updates indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment