Advertisment

IPL 2024 में ये कमजोर टीमें दिखाएंगी अपनी ताकत, चेन्नई, गुजरात को लगेगा झटका

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए 6 से 7 महीने बचे हुए हैं. लेकिन अभी से टीमों ने अभी से अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 will crucial for pbks rcb dc csk gt ms dhoni hardik pandya

ipl 2024 will crucial for pbks rcb dc csk gt ms dhoni hardik pandya( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए 6 से 7 महीने बचे हुए हैं. लेकिन अभी से टीमों ने अभी से अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं. आईपीएल एक ऐसी लीग है, जिसकी तैयारियों में कम से कम 6 से 7 महीने लग ही जाते हैं. गुजरात, चेन्नई की टीम ने इस सीजन यानी आईपीएल 2023 में कमाल का खेल दिखाया. हालांकि पंजाब, कोलकाता, दिल्ली, हैदराबाद के लिए अपनी प्लानिंग पर फिर से काम करने की जरूरत है. इन टीमों में वो टीमें भी मौजूद हैं, जिन्होंने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में ही गलती कर दी थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

ये भूल पड़ सकती है भारी

पंजाब की टीम ने अपने साथ कोई बड़ा कप्तान नहीं जोड़ा, वहीं कोलकाता ने अपनी तेज गेंदबाजी पर काम नहीं किया. इन सभी के अलावा हैदराबाद ने वॉर्नर और केन को रिलीज करके बहुत बड़ी गलती कर दी. हालांकि अब ये बड़े खिलाड़ी तो टीम में वापस नहीं आ पाएंगे पर टीम को इनका ऑप्शन सर्च करना ही होगा.

Advertisment

पीबीकेएस ने यहां कर दी गलती

पंजाब की टीम के लिए अपनी पूरी टीम पर काम करने की जरूरत है. कप्तान के तौर पर धवन सफल नहीं हो सके हैं. वहीं 18 करोड़ के सैम करन का फैसला टीम के बिल्कुल खिलाफ गया. इसलिए टीम को बड़े नामों को छोडकर दूसरे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर जाना होगा.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

Advertisment

पंत के आने से होगा चमत्कार!

दिल्ली की बात करें तो पंत की रिकवरी टीम के लिए अच्छी खबर है. पंत अगले सीजन आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. कप्तान के तौर पर वॉर्नर बिल्कुल भी सफल नहीं हुए हैं. हालांकि टीम में पंत आते ही धूम मचा देंगे, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है.

Source : Sports Desk

IPL Latest News IPL 2024 ipl-updates ipl pbks ipl-news ipl teams
Advertisment
Advertisment