Advertisment

IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स के बाद रिकी पोंटिंग अब बनेंगे इस आईपीएल टीम के कोच!

IPL 2025: ऑस्ट्रेलिया दिग्गज रिकी पोंटिंग को दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले महीने हेड कोच पद से हटा दिया है. लेकिन, अब पोंटिंग ने आईपीएल में कोचिंग देने की इच्छा जाहिर की है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ricky-ponting

IPL 2025: ऑस्ट्रेलिया दिग्गज रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting)को दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले महीने हेड कोच पद से हटा दिया है. लेकिन, अब पोंटिंग ने आईपीएल में कोचिंग देने की इच्छा जाहिर की है. ऐसे में माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2025 में यकीनन किसी ना किसी टीम के साथ जरूर जुड़ सकते हैं. इस बीच एक टीम का नाम सामने आया है, जो उन्हें अपना कोच बना सकती है. 

Advertisment

क्या बोले रिकी पोंटिंग?

आईपीएल 2025 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा फैसला लिया और रिकी पोंटिंग को हेड कोच के पद से हटा दिया. 7 साल तक पोंटिंग दिल्ली के साथ रहे, लेकिन ये टीम अपनी ट्रॉफी का सूखा खत्म नहीं कर सकी. हालांकि, अब पूर्व कंगारू कप्तान ने भारतीय टीम का कोच बनने की इच्छा जाहिर की है. 

उन्होंने कहा कि, मैं IPL में फिर से कोचिंग देना पसंद करूंगा. आईपीएल से जुड़ने के बाद हर साल मैंने बहुत अच्छा समय बिताया, चाहे वह एक खिलाड़ी के रूप में हों या दो साल तक मुंबई के कोच के रूप में बिताया समय हो. 

कोचिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं पोटिंग

आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है. हमने देखा है कि जब भी मेगा ऑक्शन होता है, तो ना केवल खिलाड़ियों में बल्कि टीम मैनेजमेंट में भी बड़े बदलाव होते हैं. अब आईपीएल 2025 से पहले कई ऐसी टीमें हैं, जिन्हें अपने लिए अच्छे कोच की तलाश है, जिसमें पंजाब किंग्स का नाम शामिल है.

दरअसल, पंजाब किंग्स की टीम के साथ ट्रेवर बेलिस का 2 साल का कॉन्ट्रेक्ट था, उन्होंने 2023 में टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी संभाली थी, जो कॉन्ट्रेक्ट अब पूरा हो रहा है और पंजाब किंग्स अब ट्रेवर बेलिस के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहती है. ऐसे में अब ये टीम रिकी पोंटिंग को अपने साथ जोड़ सकती है. 

ये भी पढ़ें: Aman Sehrawat: अमन का बढ़ गया था 4 किलो वजन, फिर 24 घंटों में ऐसे किया कम, कोच का बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें: IPL 2025: कप्तान, कोच छोड़िए इस फ्रेंचाइजी का बदलने वाला है मालिक, जल्द हो सकता है आधिकारिक ऐलान!

today sports news in hindi other sports news in hindi IPL 2025 IPL 2025 news Indian Premier League 2025 Latest Sports news in hindi ipl ipl 2025 news in hindi indian premier league
Advertisment