Advertisment

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में नजर आ सकते हैं ये बड़े प्लेयर्स, रोहित शर्मा के अलावा इनका नाम भी शामिल

IPL 2025: आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाना है. इस ऑक्शन से पहले कई स्टार खिलाड़ी अपनी टीम से अलग हो सकते हैं. इस प्लेयर्स में रोहित शर्मा का नाम भी शामिल हो सकता है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma IPL 2025
Advertisment

IPL 2025 Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. बीसीसीआई जल्द ही रिटेंशन पॉलिसी जारी कर सकती है. इसके साथ ही ये भी तय हो जाएगा कि टीमें अपने कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं. वहीं इस बार आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ी नजर आ सकते हैं. चलिए जानते हैं ये खिलाड़ी कौन हो सकते हैं...

Advertisment

रोहित शर्मा को रिलीज कर सकती है मुंबई इंडियंस की टीम 

रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में 5 बार मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाना है, लेकिन आईपीएल 2024 में मुंबई ने उन्हें हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया. जिसके बाद मुंबई इंडियंस के साथ-साथ हार्दिक को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. पिछले सीजन से ही ये खबरे आनी शुरू हो गई थी कि रोहित शर्मा आईपीएल 2025 से पहले मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं. माना जा रहा है कि रोहित इस बार रिलीज होकर ऑक्शन में जाएंगे, जहां वे किसी दूसरी टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

LSG को छोड़ सकते हैं केएल राहुल

Advertisment

केएल राहुल पिछले 3 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी कर रहे हैं. टीम ने 2 बार प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही. एलएसजी का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. वहीं, लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के साथ विवाद भी हुआ था. जिसके बाद से उनके लखनऊ से अलग होने की खबरें आने लगीं. अब देखने वाली बात होगी कि केएल आईपीएल 2025 में टीम बदलेंगे या नहीं.

फॉफ डुप्लेसी RCB से हो सकते हैं अलग 

विराट कोहली के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी की जिम्मेदारी फाफ डु प्लेसिस को दे दी गई थी. फाफ पिछले 3 सीजन से RCB की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन टीम को अभी भी अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश है. वे इस वक्त करीब 40 साल के हो गए हैं और अब इंटरनेशनल क्रिकेट भी नहीं खेलते हैं. अब खबर सामने आ रही है कि बेंगलुरु अब नए कप्तान की तलाश में है.

Advertisment

ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर सकती है RCB

ग्लेन मैक्सवेल भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें आईपीएल 2025 से पहले रिलीज किया जा सकता है. मैक्सवेल आरसीबी का हिस्सा हैं, लेकिन पिछले 2 सीजन से उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी भी मैच का रुख पलट देते हैं. यही वजह है कि जब भी वो ऑक्शन कि हिस्सा बनते टीमें उनपर मोटी दांव लगा देती हैं. ग्लेन मैक्सवेल 14 करोड़ से भी ज्यादा रकम के हैं, इतने पैसों में तो टीम इससे भी अच्छे और धाकड़ दो खिलाड़ियों को अपने पाले में कर सकती है। देखना ये भी दिलचस्प होगा कि अगर आरसीबी ने मैक्सवेल को छोड़ा तो क्या कोई दूसरी टीम उन पर दांव लगाने की कोशिश करेगी.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: बहुत ही खराब है विराट कोहली की ड्राइंग स्किल्स! 'कैट' का स्केच देख नहीं रोक पाएंगी अपनी हंसी

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Alasdair Evans: इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान, 15 साल के करियर का हुआ अंत

IPL 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल 2025 Rohit Sharma indian premier league
Advertisment
Advertisment