Advertisment

IPL 2025 : केएल राहुल LSG के साथ रहेंगे या छोड़ेंगे? संजीव गोयनका ने बता दिया

KL Rahul LSG IPL 2025: केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स में रहेंगे या नहीं, इस सवाल का संजीव गोयनका ने जवाब दे दिया है. उन्होंने कप्तानी के मामले पर कहा है कि अभी फैसला लेने में काफी वक्त है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
KL Rahul IPL 2025 (2)

केएल राहुल LSG के साथ रहेंगे या छोड़ेंगे (Social Media)

KL Rahul LSG IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने बड़ा ऐलान किया. दरअसल लखनऊ ने पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को अपना मेंटर बनाया है. एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका ने आज कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान किया. इस दौरान उन्होंने LSG में केएल राहुल के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया. गोयनका ने कहा है कि राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स परिवार का अहम हिस्सा हैं. किसी भी मामले पर फैसला लेने में अभी काफी वक्त है.

Advertisment

लखनऊ ने जहीर को मेंटर बनाने के बाद संजीव गोयनका ने केएल राहुल के सवाल पर भी जवाब दिया. रेवस्पोर्ट्ज के मुताबिक गोयनका ने कहा, ''केएल राहुल सुपर जायंट्स परिवार के अहम हिस्सा हैं. मैं किसी तरह की अफवाह पर बात नहीं करूंगा. अभी कप्तानी और रिटेशन के मामले पर फैसला लेने में काफी वक्त है.'' बता दें कि संजीव गोयनका आईपीएल 2024 में टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं थे. उन्होंने एक मैच में लखनऊ के बुरी हार पर केएल राहुल से तीखी बहस की थी.

आईपीएल के पिछले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की करारी हार के बाद केएल राहुल और LSG के मालिक संजीव गोयनका का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गोयनका को कप्तान केएल राहुल पर गुस्सा निकालते देखा गया था. इसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी कि LSG अगले सीजन यानी आईपीएल 2025 (IPL 2025)  में अपने कप्तानी में बड़ा बदलाव कर सकती है और केएल राहुल को रिलीज भी कर सकती है. लेकिन अब संजीव गोयनका के बयान ने लगभग सभी अटकलों पर अभी के लिए विराम लगा दिया है. यह देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर राहुल को एलएसजी रिटेन करती हैं तो क्या वह टीम के कप्तान बने रहेंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: ना बुमराह ना शमी! अब सिराज पर संशय...बांग्लादेश सीरीज से पहली बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन

LSG captain KL Rahul Sanjiv Goenka
Advertisment
Advertisment