Advertisment

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में करोड़ों में बिकेंगे ये 3 प्लेयर्स, एक की उम्र है 22 साल

IPL 2025 : आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. इस ऑक्शन में 3 खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हो सकती है. एक दिल्ली कैपिटल्स, तो दूसरा मुंबई इंडियंस और तीसरा सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IPL 2025 Mega Auction

IPL 2025 Mega Auction : आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां अभी से शरू हो गई है. मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमों में कई बड़े बदलाव नजर आएंगे. मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात होने वाली है. वहीं ऐसे 3 खिलाड़ी हैं जिनकी टीम अगर उन्हें रिलीज कर देती है तो मेगा ऑक्शन में इनपर करोड़ों की बरसात हो सकती है. चलिए जानते हैं कि ये तीन खिलाड़ी कौन हैं?

Advertisment

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जिन्होंने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल का खिताब जिताया वह भी मेगा ऑक्शन में नजर आ सकते हैं. आईपीएल 2024 में जब मुंबई ने रोहित को हटाकर हार्दिक को कप्तान बनाया था तो उसके बाद से ही ये चर्चा हो रही है कि रोहित मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो हर फ्रेंचाइजी टीम उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए हर कोशिश करेगी. ऐसे में आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में Rohit Sharma पर पैसों की बरसात होना तय है.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma)

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने कई तूफानी पारी खेली थी और सबको खासा प्रभावित किया था. अभिषेक शर्मा ओपनिंग करते हुए विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और अकेले दम पर मैच जिताने की काबिलियत भी उनमें है. ऐसे में वह आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का हिस्सा बनते हैं तो करोड़ों कमा सकते हैं.

जैक फ्रेजर मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk)

ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैकगर्क ने आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला था. उन्होंने अपने बल्लेबाजी से सबका दिल जीता और दिल्ली को कई मैचों में जीत दिलाने में योगदान दिया. उन्होंने ओपनिंग करते हुए कई तूफानी पारी खेली. इस युवा क्रिकेटर ने दिग्गज गेंदबाजों के खिलाफ भी आसानी से रन बनाए थे. ऐसे में अगर वह आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में शामिल रहे तो करोड़ों रुपये में बिक सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Paris Olympics 2024: सेमीफाइनल में हारने के बाद भी 'ब्रॉन्ज' जीत सकते हैं लक्ष्य सेन, जानें कब खेलेंगे अपना मेडल मैच

ipl news in hindi updates ipl 2025 mega auction retention rules IPL 2025 आईपीएल 2025 Latest Sports news in hindi IPL 2025 mega auction Rohit Sharma ipl 2025 mega auction date abhishek sharma
Advertisment
Advertisment