Advertisment

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में इन 3 विकेटकीपर पर दांव लगाएगी RCB! एक से डरते हैं गेंदबाज

IPL 2025 Auction: आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. आरसीबी इस ऑक्शन में एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज तलाशना चाहेगी. बता दें कि दिनेश कार्तिन ने आईपीएल से संन्यास ले लिया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
RCB IPL 2025

मेगा ऑक्शन में इन 3 विकेटकीपर पर दांव लगाएगी RCB (Social Media)

IPL 2025 Royal Challengers Bengaluruइंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. इस ऑक्शन में आईपीएल की फेवरेट टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर सबकी नजर रहेगी. आरसीबी को अभी भी अपनी पहली ट्रॉफी का इंतजार है. वहीं किसी भी टीम में उनकी विकेटरकीपर की भूमिका अहम होने वाली है, क्योंकि वह पीछे से बॉलर को गाइड करते हैं. इसके अलावा उनकी बल्लेबाजी भी टीम में अहम योगदान देती है. RCB का हिस्सा रहे दिनेश कार्तिक आईपीएल से रिटायर हो चुके हैं. ऐसे में विराट कोहली की टीम को एक बेहतरीन विकेटकीपर की तलाश है. 

Advertisment

जितेश शर्मा

जितेश शर्मा आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं, लेकिन इस बात की कम उम्मीद है कि पंजाब की टीम उन्हें आईपीएल 2025 (IPL 2025) के लिए रिटेन करेगी. ऐसे में वह ऑक्शन में नजर आ सकते हैं. ऐसा होता है तो RCB की टीम उनपर दांव लगा सकती है, क्योंकि उनके बड़े शॉट लगाने की क्षमता RCB के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है. जितेश विकेटकीपिंग भी बेहतरीन करते हैं. पिछले आईपीएल सीजन में उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए फिनिशर की भूमिका निभाई थी. 

अभिषेक पोरेल

अभिषेक पोरेल दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं. आईपीएल 2024 में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 14 मैचों में 327 रन बनाए थे. वह दिल्ली की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल थे. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि DC उन्हें रिलीज कर सकती है. ऐसा होता है तो आरसीबी उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

ध्रुव जुरेल

ध्रुव जुरेल राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेलते हैं. आईपीएल के अपने पिछले दोनों सीजन में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया था. ऐसे में अगर वह ऑक्शन का हिस्सा बनते हैं तो RCB उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है. 

यह भी पढ़ें:  Viral Video: रोहित शर्मा के सामने ही मोहम्मद शमी और श्रेयस ने ले लिए उनके मजे, बता दी अंदर की बात

यह भी पढ़ें:  IND vs ENG : 2025 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलेगी टीम इंडिया, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

rcb RCB IPL 2025 आईपीएल 2025 आईपीएल Royal Challengers Bengaluru indian premier league
Advertisment
Advertisment