Advertisment

IPL 2025: किसी भी हाल में इन 3 प्लेयर्स को रिलीज नहीं करना चाहेगी SRH

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2025 में अपने इन 3 खिलाड़ियों को किसी भी हाल में रिटेन करना चाहेंगी. इन सभी खिलाड़ियों के पास टीम को चैंपियन बनाने की काबिलियत है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
SRH IPL 2025 (2)

किसी भी हाल में इन 3 प्लेयर्स को रिलीज नहीं करना चाहेगी SRH (Social Media)

Advertisment

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. इससे पहले सभी टीमों को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई सौंपनी होगी. ऐसी संभावना है कि बीसीसीआई 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दे सकती है, जिसमें 3 भारतीय और 2 विदेशी प्लेयर्स शामिल हो सकते हैं. इस मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमें पूरी तरह से बदली नजर जाएंगी. अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वह 3 खिलाड़ियों को रिटन कर सकती है, जिन्होंने पिछले सीजन टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था. ये खिलाड़ी ट्रेविस हेड, पैट कमिंस और अभिषेक शर्मा हैं.

Advertisment

पैट कमिंस (Pat Cummins)

पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में 20.50 करोड़ रुपए में खरीदा था और टीम का कप्तान भी बनाया. कमिंस की कप्तानी में SRH ने फाइनल तक का सफर तय किया था, हालांकि टीम को खिताब नहीं दिला सके. वहीं कप्तानी के साख-साथ कमिंस ने शानदार गेंगबाजी भी की थी. पिछले सीजन के 16 मैचों में उन्होंने 18 विकेट हासिल किए थे. ऐसे में कमिंस का रिटेन किया जाना तय माना जा रहा है. कमिंस एक शानदार गेंदबाज के साथ-साथ अच्छे कप्तान भी हैं. ऐसे में SRH उन्हें फिर से रिटेन कर सकती है.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma)

Advertisment

अभिषेक शर्मा की बात करें तो आईपीएल 2024 में इस युवा खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था. उन्होंने कई विस्फोटक पारी खेली और टीम को एकतरफा जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अभिषेक शर्मा ने पिछले सीजन के 16 मैचों में 484 रन बनाए थे. इस दौरान नाबाद 75 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा था. 

ट्रेविस हेड (Travis Head)

सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से तहलका मचा दिया था. उन्होंने कई मैच वीनिंग पारी खेली थी. ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 के 15 मैचों में 567 रन बनाए थे. इस दौरान एक शतक और चार अर्धशतक लगाए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले अलग अवतार में नजर आए ऋषभ पंत, मिल सकती है ये जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें:  Kamindu Mendis: कामेंदु मेंडिस ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, 147 साल में पहली बार हुआ ये कारनामा

IPL 2025 Travid Head आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 sunrisers-hyderabad
Advertisment
Advertisment