Advertisment

IPL 2025: SRH इन 4 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन, 2 ने पिछले सीजन मचाया था धमाल

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2025 में कुल 4 खिलाड़ियों को रिटने कर सकती है. इन खिलाड़ियों में ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा शामिल हो सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
SRH IPL 2025 (1)

SRH इन 4 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन (Social Media)

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. इससे पहले सभी टीमों को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई सौंपनी होगी. इस मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमें पूरी तरह से बदल जाएंगी. अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वह 4 खिलाड़ियों को रिटन कर सकती है, जिन्होंने पिछले सीजन टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था. ये खिलाड़ी ट्रेविस हेड, पैट कमिंस, हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा हैं.

Advertisment

अभिषेक के साथ छाए रहे कमिंस

पैट कमिंस को हैदराबाद ने पिछले सीजन में 20.50 करोड़ रुपए में खरीदा था और टीम का कप्तान बनाया था. कमिंस की कप्तानी में हैदराबाद ने फाइनल तक का सफक तय किया था. कमिंस टीम के सबसे अहम गेंदबाजों में से हैं. पिछले सीजन के 16 मैचों में उन्होंने 18 विकेट हासिल किए थे. ऐसे में कमिंस को SRH रिटेन कर सकती है.

अभिषेक शर्मा की बात करें तो आईपीएल 2024 में उनका बल्ला खूब आग उगला. उन्होंने कई विस्फोटक पारी खेली. अभिषेक शर्मा ने पिछले सीजन के 16 मैचों में 484 रन बनाए थे. इस दौरान नाबाद 75 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा था. 

क्लासेन-हेड का दमदार रिकॉर्ड 

क्लासेन की क्लासिक पारियां फैंस को खूब पसंद आती हैं. वे हैदराबाद के लिए कई मुकाबलों में विस्फोटक बैटिंग कर चुके हैं. क्लासेन ने आईपीएल 2024 के 16 मैचों में 479 रन बनाए थे. इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए थे. क्लासेन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 80 रन रहा था.

सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से तहलका मचा दिया था. उन्होंने कई मैच वीनिंग पारी खेली थी. ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 के 15 मैचों में 567 रन बनाए थे. इस दौरान एक शतक और चार अर्धशतक लगाए थे.

यह भी पढ़ें:  Vinesh Phogat: एक फोटो क्लिक की गई, वहां भी राजनीति हुई..., विनेश फोगाट ने पीटी उषा पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में सिर्फ 3 भारतीय बल्लेबाजों ने लगाए हैं डबल सेंचुरी, 2 टीम का नहीं हैं हिस्सा

ipl news in hindi updates latest ipl news in hindi Sunriser Hyderabad आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 indian premier league
Advertisment
Advertisment