Advertisment

IPL 2025: इन 4 प्लेयर्स को रिलीज नहीं करना चाहेगी SRH, टीम को बना सकते हैं चैंपियन

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2025 में अपने इन 4 खिलाड़ियों को किसी भी हाल में रिलीज करना नहीं चाहेगी. इन सभी के पास टीम को चैंपियन बनाने की काबिलियत है.

author-image
Roshni Singh
New Update
SRH IPL 2025..

इन 4 प्लेयर्स को रिलीज नहीं करना चाहेगी SRH (Social Media)

Sunrisers Hyderabad IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. इससे पहले सभी टीमों को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई सौंपनी होगी. इस मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमें पूरी तरह से बदल जाएंगी. अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वह 4 खिलाड़ियों को रिटन कर सकती है, जिन्होंने पिछले सीजन टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था. ये खिलाड़ी ट्रेविस हेड, पैट कमिंस, हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा हैं.

Advertisment

कमिंस का गेंदबाजी के साथ-साथ कप्तानी भी रहा शानदार

पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले सीजन के मिनी ऑक्शन में 20.50 करोड़ रुपए में खरीदा था और टीम का कप्तान भी बनाया. कमिंस की कप्तानी में SRH ने फाइनल तक का सफर तय किया था. कप्तानी के साख-साथ कमिंस ने शानदार गेंगबाजी भी की थी. पिछले सीजन के 16 मैचों में उन्होंने 18 विकेट हासिल किए थे. ऐसे में कमिंस का रिटेन किया जाना तय माना जा रहा है.

अभिषेक शर्मा ने बल्ले से मचाया धमाल

Advertisment

अभिषेक शर्मा की बात करें तो आईपीएल 2024 में इस युवा खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था. उन्होंने कई विस्फोटक पारी खेली. अभिषेक शर्मा ने पिछले सीजन के 16 मैचों में 484 रन बनाए थे. इस दौरान नाबाद 75 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा था. 

क्लासेन-हेड का दमदार रिकॉर्ड 

हेनरी क्लासेन ने पिछले सीजन कई धमाकेदार पारियां खेली थी और SRH को जीत दिलाई थी. क्लासेन ने आईपीएल 2024 के 16 मैचों में 479 रन बनाए थे. इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए थे. क्लासेन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 80 रन रहा था.

Advertisment

सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से तहलका मचा दिया था. उन्होंने कई मैच वीनिंग पारी खेली थी. ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 के 15 मैचों में 567 रन बनाए थे. इस दौरान एक शतक और चार अर्धशतक लगाए थे.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कभी लड़ते नहीं थकते थे....अब एक दूसरे के साथ खूब कर रहे हैं मस्ती, कोहली-गंभीर का फोटो वायरल

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: KKR नहीं करती है रिटेन तो मेगा ऑक्शन में इस युवा गेंदबाज पर होगी पैसों की बारिश

ipl news in hindi updates IPL 2025 latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 sunrisers-hyderabad indian premier league
Advertisment
Advertisment