Advertisment

Rohit vs Broadcasters : 'नहीं तोड़ा कोई नियम', रोहित शर्मा और IPL ब्रॉडकास्टर में ठनी, चैनल ने आरोपों पर दी सफाई

Rohit Sharma Star Sports : आईपीएल के ब्रॉडकास्टर पर रोहित शर्मा ने प्राइवेट बातें लीक करने का आरोप लगाए थे. अब ब्रॉडकास्टर ने रोहित के आरोपों पर स्टेटमेंट जारी किया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma Star Sports

Rohit Sharma Star Sports ( Photo Credit : Twitter)

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर पर्सनल बातें लीक करने का आरोप लगाया था. मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित का कहना था कि अब खिलाड़ियों के लिए प्राइवेट बातें कर पाना भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि हर जगह कैमरा उनका पीछा कर रहा होता है. याद दिला दें कि रोहित का अभिषेक नायर के साथ वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस को लेकर कई बातें कही थीं. वहीं एक अन्य वीडियो में उन्हें कैमरा के सामने हाथ जोड़ते हुए भी देखा गया था. अब स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित के आरोपों पर स्टेमेंट जारी किया है.

Advertisment

स्टार स्पोर्ट्स ने खारिज किए आरोप

स्टार स्पोर्ट्स ने बयान जारी करते हुए कहा, 'भारत के एक सीनियर खिलाड़ी का क्लिप कल से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. यह क्लिप 16 मई को वानखेड़े स्टेडियम का है, जिसे ट्रेनिंग सेशन के दौरान रिकॉर्ड किया गया था. ऐसा करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के पास राइट्स हैं और इस वीडियो क्लिप में सीनियर प्लेयर को अपने दोस्तों से बात करते देखा जा सकता है. इस वीडियो क्लिप कोई ऑडियो ना तो रिकॉर्ड किया गया और ना ही उसे लाइव टीवी पर दिखाया गया." इस स्टेटमेंट में यह भी कहा गया कि स्टार स्पोर्ट्स हमेशा दुनिया भर में क्रिकेट का प्रसारण करते समय सभी नियमों का पालन करता है.

यह भी पढ़ें: KKR vs SRH Playoff : बिना क्वालीफायर खेले फाइनल में एंट्री मार सकती है KKR, जानें क्या है प्लेऑफ के नियम

क्या था रोहित शर्मा का आरोप?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को लेकर एक पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके कहने के बावजूद ब्रॉडकास्टर्स ने उनका वीडियो वायरल कर दिया. हिटमैन ने पोस्ट में लिखा- "क्रिकेटरों की जिंदगी में इतनी अधिक दखलंदाज़ी की जा रही है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और साथ काम करने वालों के साथ, ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिनों में सब कुछ रिकॉर्ड किया जा रहा है."

"स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, प्राइवेसी का उल्लंघन है. एक्सक्लूजिव कंटेंट हासिल करने के लिए और सिर्फ व्यूज और इंगेजमेंट्स पर फोकस करने के चक्कर में एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच कनेक्शंस टूट जाएगा."

Source : Sports Desk

लोकसभा चुनाव 2024 आईपीएल रोहित शर्मा स्टार स्पोर्ट्स rohit sharma star sports video who is ipl broadcaster mumbai-indians rohit sharma news IPL Broadcasting Rights Rohit Sharma Star Sports Rohit Sharma ipl 2024 star sports Rohit Sharma IPL Controversy
Advertisment