Advertisment

IPL Mega Auction 2022 : रैना के साथ हुआ धोखा, धोनी ने नहीं दिया साथ

ऑक्शन से जुड़ी हर खबर के लिए आप न्यूज़ नेशन के यूट्यूब चैनल NN स्पोर्ट्स पर भी जा सकते हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl mega auction 2022 suresh raina news update

ipl mega auction 2022 suresh raina news update( Photo Credit : Twitter)

IPL Mega Auction 2022 : सुरेश रैना (Suresh Raina) आज आईपीएल मेगा ऑक्शन के पहले दिन बिना बिके रह गए हैं. उम्मींद थी कि चेन्नई की टीम उन्हें अपने साथ बनाने में कामयाब रहेगी, पर टीम की तरफ से कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई गयी. रैना की बात करें तो उनके फिटनेस को लेकर भी अब सवाल खड़े हो गए हैं. इससे पहले जिस बात का इंतजार हमें पिछले तीन महीने से था, आज वो आखिर खत्म हो गया. मेगा ऑक्शन शुरू हो चुका है और बड़े-बड़े प्लेयर्स की बोली लग रही है. इन दो दिनों में यानी आज और कल 590 प्लेयर्स की बोली लगेगी. अब ये देखने वाली बात है कि कौन सा प्लेयर बोली के मामले में आगे निकल जाता है. क्योंकि इस बार कई टीमों को कप्तान के साथ-साथ विकेटकीपर की भी जरूरत है.

Advertisment

रिटेन प्लेयर्स में भी देखा गया है कि कुछ टीमों ने अपने बड़े प्लेयर्स को छोड़ दिया है ताकि वो इस ऑक्शन में अपनी फिर से नई टीम बना सकें. सभी दस टीमों की नजर अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. साथ ही BCCI की तरफ से भी ये खबर सामने आई है कि ये आखिरी मेगा ऑक्शन है, इसके बाद कोई भीं मेगा ऑक्शन आपको नहीं दिखाई देगा. हालांकि मिनी ऑक्शन होते रहेंगे. इसलिए टीम की नजर 5 से 6 साल तक अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. ऑक्शन से जुड़ी हर खबर के लिए आप न्यूज़ नेशन के यूट्यूब चैनल NN स्पोर्ट्स पर भी जा सकते हैं.

Source : Sports Desk

ipl mega auction 2022 date ipl mega auction kab hai IPL Mega Auction 2022 ipl mega auction news IPL mega auction andy flower leaves psl for ipl mega auction 2022 Mega Auction IPL Mega Auction ipl-2022
Advertisment
Advertisment