Advertisment

IPL Mega Auction 2022 : पहले दिन बिके 388 करोड़ के खिलाड़ी, जमकर हुई पैसों की बरसात

IPL Mega Auction 2022 : एक तरफ जहां मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी ने नहीं खरीदा वहीं डेविड वार्नर भी सस्ते में निपट गए.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl mega auction 2022

ipl mega auction 2022 ( Photo Credit : Twitter)

IPL Mega Auction 2022 : कल आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 की शुरुआत शानदार रही. शुरुआत हुई बड़े प्लेयर्स की बोली के साथ. हालांकि कुछ फैसले हैरानी से भरे रहे और कुछ उम्मींद के अनुसार रहे. उम्मींद ये कि ईशान किशन (Ishan Kishan) पर इस सीजन की सबसे बड़ी बोली लगी तो मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) बिना बिके ही रह गए. बात करें टोटल प्लेयर्स की 74 देशी और 20 विदेशी प्लेयर्स पर बोली लगाई गयी और इन पर 388 करोड़ टीमों ने खर्च कर दिए.

Advertisment

उम्मींद के अनुसार बोली 

जैसा सभी को उम्मींद थी कि ईशान किशन की सभी टीमों के बीच बड़ी डिमांड है. और हुआ भी वही. मुंबई ने उन्हें अपने साथ 15 करोड़ 25 लाख में अपने साथ बनाए रखा. साथ ही दीपक चाहर को भी चेन्नई ने अपने साथ बनाए रखने के लिए 14 करोड़ रुपये खर्च किए.

साथ ही 10 प्लेयर्स ऐसे रहे जिन्होंने 10 करोड़ का आंकड़ा पार किया। कई खिलाड़ियों के लिए जंग बेहद ही जबरदस्त देखने को मिली। कई प्लेयर्स ऐसे भी रहे जिनका बेस प्राइस 20 लाख था पर बोली लगते-लगते 5, 6 करोड़ पर जा पहुंची.

हैरानी वाले फैसले 

एक तरफ जहां मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को किसी ने नहीं खरीदा वहीं डेविड वार्नर भी सस्ते में निपट गए. हालांकि सुरेश रैना की बात करें तो आज फिर उन्हें एक बार फिर मौका मिल सकता है. 

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl mega auction 2022 date ipl mega auction kab hai IPL Mega Auction 2022 ipl mega auction news IPL mega auction andy flower leaves psl for ipl mega auction 2022 Mega Auction IPL Mega Auction IPL Mega Auction LIVE Updates
Advertisment
Advertisment