Advertisment

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में हैरी ब्रूक पर होगी पैसों की बारिश! ये 3 टीमें लगाएंगी बड़ा दांव

IPL Mega Auction 2025: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीते रात खेले गए तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने अपनी शतकीय पारी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. आईपीएल 2025 की मेगा ऑक्शन में कई टीमें उन पर बड़ा दांव लगा सकती हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Harry Brook

मेगा ऑक्शन में हैरी ब्रूक पर होगी पैसों की बारिश (Social Media)

Advertisment

ENG vs AUS 3rd ODI Harry Brook Century: इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में जोस बटलर की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी सौपी गई है. इस युवा बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में शतक जड़ सनसनी फैलाई है. पहले 2 वनडे में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन तीसरे वनडे में कप्तान ब्रुक ने पहला वनडे शतक जड़ इंग्लैंड को शानदार जीत दिलाई. हैरी ब्रुक ने 94 गेंदों में नाबाद 110 रन की पारी खेली. हैरी ब्रुक ने 94 गेंदों में नाबाद 110 रन की पारी खेली. 

Advertisment

हैरी ब्रूक ने आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला था, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके. इसके बाद आईपीएल 2024 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें ऑक्शन में 4 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन ब्रूक ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच उनकी स्किल्स को लेकर अभी काफी चर्चा है. आईपीएल 2025 की मेगा ऑक्शन में उन्हें अच्छी कीमत मिलने की उम्मीद है. ये 3 टीमें हैरी ब्रूक पर बड़ा दांव लगा सकती हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अगर आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिलीज करती है तो उसे मीडिल ऑर्डर में एक अच्छे खिलाड़ी की जरूरत होगी. ऐसे में हैरी ब्रूक RCB के लिए एक शानदार विकल्प बन सकते हैं. उनकी आक्रामक बल्लेबाजी रॉयल चैलेंजर्स की बल्लेबाजी को मजबूत कर देगी. 

Advertisment

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans)

गुजरात टाइटंस की भी एक विस्फोटक बल्लेबाज की जरुरत है. अगर हैरी ब्रूक टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो वे शुभमन गिल के साथ बेहतरीन ओपनर साबित हो सकते हैं. उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए, गुजरात टाइटंस उन्हें अपनी टीम की हिस्सा बना सकती है.

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)

Advertisment

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के बाद पंजाब किंग्स में की पूरी टीम बदली नजर आ सकती है. शिखर धवन के संन्यास के बाद टीम को नए कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज की तलाश है. रिकी पोंटिंग के कोच बनने के बाद, पंजाब किंग्स युवा प्रतिभाओं पर ज्यादा फोकस कर रही है. ऐसे में हैरी ब्रूक टीम के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए ODI में फिर से वापसी चाहते हैं Ben Stokes, बस इनके कॉल का कर रहे हैं इंतजार

यह भी पढ़ें:  Drona Desai: 86 चौके, 7 छक्के...18 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ दिया 498 रन

harry brook ENG vs AUS cricket news in hindi IPL 2025 Harry Brook Century
Advertisment
Advertisment