Advertisment

IPL: पैट कमिंस की नजर में आने के लिए SRH के इस युवा खिलाड़ी ने किया था दमदार प्रदर्शन

IPL: आईपीएल 2024 का फाइनल खेलने वाली एसआरएच के एक युवा खिलाड़ी ने अपने कप्तान की नजर में आने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया था. 

author-image
Publive Team
New Update
IPL Nitish Reddy performed for Pat Cummins attention

SRH के युवा खिलाड़ी का बयान ( Photo Credit : Social Media )

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग युवा खिलाड़ियों के लिए अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने का एक बड़ा अवसर उपलब्ध कराती है. भारतीय टीम में ऐसे कई युवा खिलाड़ी हैं जो आईपीएल के रास्ते टीम में पहुँचे हैं. इसके अलावा ऐसे भी कई खिलाड़ी हैं जो राष्ट्रीय टीम का हिस्सा तो नहीं हैं लेकिन उनकी पहचान अंतराष्ट्रीय स्तर पर है. आईपीएल 2024 का फाइनल खेलने वाली एसआरएच के एक युवा खिलाड़ी की कहानी ऐसी ही है. उसने अपने कप्तान की नजर में आने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया था. 

Advertisment

कप्तान की नजर में आने के लिए प्रदर्शन

एसआरएच के युवा ऑलराउंडर नितीश रेड्डी ने एक बयान में कहा है कि  आईपीएल 2024 में उनके प्रदर्शन के पीछे पैट कमिंस का बड़ा रोल रहा था. रेड्डी ने कहा कि, आईपीएल शुरु होने के 3 दिन पहले कमिंस टीम से जुड़े थे. जब टीम के साथ वे मिले तो उन्होंने मुझे पहचाना नहीं. मुझे इसका बहुत दुख था. फिर उसी दिन मैंने ठान लिया कि मैं अपने प्रदर्शन से उनकी नजर में आउंगा और फिर मैंने इसे साबित भी किया. मेरे प्रदर्शन के देखने के बाद उन्होंने मुझे काफी मौके दिए जिसका फायदा टीम और मुझे मिला. 

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM Weather: बारिश ना बिगाड़ दे चौथे T20I मैच का मजा, जानें कैसा रहेगा हरारे का मौसम?

भारतीय टीम में मिला था मौका 

IPL 2024 में 303 रन बनाने वाले नितीश रेड्डी को जिंबाब्वे दौरे के लिए गई भारतीय टीम में मौका दिया गया था. लेकिन वे इंजर्ड हो गए. उनकी जगह शिवम दुबे को टीम में मौका दिया गया. टीम से बाहर होने के बाद नितीश निराश नहीं हैं. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि, इंजरी खिलाड़ी की जिंदगी का हिस्सा है. मुझे इंजरी की वजह से भारतीय टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिला लेकिन अब मैं पहले से ज्यादा मेहनत करूंगा ताकि टीम में जल्दी वापसी कर सकूं. बता दें कि नितीश को एक उभरते हुए ऑलराउंडर के रुप में देखा जा रहा है जो भविष्य में हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

srh Sports News Hindi ipl Pat Cummins Cricket News Hindi Nitish Reddy
Advertisment
Advertisment