Advertisment

KBC में पूछा गया IPL से जुड़ा इतना मुश्किल सवाल, 2 लाइफलाइन के बाद भी कंटेस्टेंट ने दिया गलत जवाब

Cricket Question In KBC: क्रिकेट से जुड़े सवाल अक्सर कौन बनेगा करोड़पति में पूछे ही जाते हैं. अब 16वें सीजन में रामकिशोर पंडित नाम के कंटेस्टेंट से आईपीएल से जुड़ा सवाल पूछा गया...

author-image
Sonam Gupta
New Update
IPL Amitabh bachchan

IPL Amitabh bachchan

Cricket Question In KBC: कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन 13 अगस्त से शुरू हो चुका है. एक बार फिर इस गेम के होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट बैठे कंटेस्टेंट से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इस बीच कौन बनेगा करोड़पति में IPL 2024 से जुड़ा एक सवाल पूछा गया, लेकिन 2 लाइफलाइन यूज करने के बाद भी कंटेस्टेंट इसका जवाब नहीं सका.

Advertisment

IPL 2024 से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाए रामकिशोर

क्रिकेट से जुड़े सवाल अक्सर कौन बनेगा करोड़पति में पूछे ही जाते हैं. अब 16वें सीजन में रामकिशोर पंडित नाम के कंटेस्टेंट से 80 हजार रुपये के लिए आईपीएल से जुड़ा एक सवाल पूछा गया कि आखिर इनमें से कौन सा वो खिलाड़ी है, जो आईपीएल 2024 (IPL 2025) में कैप्टन तो था, लेकिन उसने एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है? A-श्रेयस अय्यर, B- हार्दिक पंड्या, C-संजू सैमसन, D-ऋषभ पंत ऑप्शंस थे. इस आसान से सवाल का जवाब रामकिशोर पंडित के पास नहीं था और उन्होंने लाइफलाइन लेने का फैसला किया. 

पहले ही ऑडियंस पोल का उपयोग करने के बाद उन्होंने फोन फ्रेंड लाइफलाइन का भी इस्तेमाल किया. लेकिन, दूसरी लाइनलाइन से उन्हें कोई जवाब नहीं मिल सका. आखिर में रामकिशोर ने श्रेयस अय्यर का विकल्प चुना, लेकिन वह गलत जवाब था. चूंकि, इसका सही जवाब संजू सैमसन है, जो राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं, लेकिन अब तक उन्होंने भारत के लिए एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है. 

संजू सैमसन संभाल रहे हैं राजस्थान रायल्स की कमान

आईपीएल 2021 में से ही संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संभाल रहे हैं. उनके अंडर भले ही टीम अपने दूसरे टाइटल को ना जीत सकी हो, लेकिन फ्रेंचाइजी ने फाइनल तक का सफर तय किया है. वहीं, संजू के इंटरनेशनल करियर की बात करें, तो उन्होंने अब तक 16 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 510 रन बनाए हैं, वहीं 30 T20I मैच में 444 रन बनाए हैं. अब तक सैमसन को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में हाथ आजमाने का मौका नहीं मिल सका है. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: कप्तान ऋतुराज सहित इन 6 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी CSK, 2 विदेशी नाम करेंगे हैरान!

ये भी पढ़ें: IPL 2025: मेगा ऑक्शन में सबसे महंगा बिकेगा ये भारतीय खिलाड़ी, 20 करोड़ के पार जाएगी बोली!

ipl news in hindi updates today sports news in hindi latest ipl news in hindi Indian Premier League 2025 ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment