Advertisment

IPL 2023 : टीम इंडिया से परेशान हुईं आईपीएल टीमें, फंस गया मामला

IPL 2023 : 31 मार्च से आईपीएल की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl teams is worry to see team india players performance in ind vs aus

ipl teams is worry to see team india players performance in ind vs aus( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : 31 मार्च से आईपीएल की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाएगा. फैंस इस मुकाबले का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. चेन्नई के लिए ये खास मैच होगा क्योंकि कप्तान धोनी एक साल के बाद मैदान पर वापसी करते हुए नजर आने वाले हैं. अभी आईपीएल में लगभग 10 दिन का समय बाकि है लेकिन आईपीएल की टीमें अभी से परेशान हो रही हैं. और उसकी वजह है टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज. कल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा वनडे मुकाबला खेला गया था. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का खेल दिखा कर भारत को 10 विकेट से हरा दिया.

Advertisment

प्रदर्शन को लेकर है चिंता

टीम के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. कप्तान रोहित से लेकर गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, जडेजा सभी बड़े बल्लेबाज फेल रहे. अब आईपीएल की टीमें इस बात से परेशन हो रही हैं कि कैसे ये खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा खेल दिखा पाएंगे.

चोटों ने किया हुआ है परेशान

Advertisment

इससे पहले ही टीमों को खिलाड़ियों की चोटों ने परेशान किया हुआ है. कोई भी टीम इससे बच नहीं पाई है. चाहे मुंबई की टीम हो या फिर कोलकाता की. सभी टीमें परेशान हैं कि किया जाए तो क्या करें. आईपीएल 2023 शुरु होने को है. और समस्या है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं. तो ये बात कहीं ना कहीं आईपीएल टीमों के लिए राहत भरी है. लेकिन इतना तो साफ है कि बढ़ता प्रेशर कहीं खिलाड़ियों को चोटिल ना करता जाए. जिससे विश्व कप 2023 का सपना अधूरा रह जाए.

आईपीएल का रिकॉर्ड है अलग

हालांकि अगर पिछले रिकॉर्ड को देखें को यही पाएंगे कि खिलाड़ियों के टीम इंडिया के प्रदर्शन का प्रभाव आईपीएल पर नहीं पड़ता है. जो खिलाड़ी फ्लॉप रहता है अपने इंटरनेशनल करियर में वो उतना ही अच्छा आईपीएल में खेलता है. और वहीं अगर इंटरनेशनल में अच्छा करने वाला आईपीएल में आते-आते फ्लॉप हो जाता है. 

Advertisment

 

rohit sharma ind vs aus odi series Delhi Capitsls ipl-2023 ipl indian premier league 2023 ind vs aus odi series indian premier league
Advertisment
Advertisment