Advertisment

VIDEO : प्रैक्टिस के दौरान आपस में भिड़ गए मुंबई इंडियंस के 2 खिलाड़ी, भारतीय ने कंगारू को यूं दबोचा

Ishan Kishan And Tim David : सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और टिम डेविड क्रिकेट के मैदान पर कुश्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Ishan Kishan Tim David

Ishan Kishan Tim David( Photo Credit : Twitter)

Ishan Kishan And Tim David Wrestling : आईपीएल 2024 का लीग मैच आखिरी पड़ाव पर है. वहीं इस सीजन मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच 17 मई को लखनऊ के खिलाफ खेलने उतरेगी. वहीं इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और लोअर ऑर्डर के बल्लेबाज टिम डेविड के बीच कुश्ती देखने को मिला. इन दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट के मैदान को कुश्ती के अखाड़े में तब्दील कर दिया. ईशान और टिम डेविड की कुश्ती वाली वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया आकाउंट पर शेयर किया है. 

Advertisment

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान किशन और टिम डेविड दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरो को टांग से पकड़कर दांव लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इशांन पूरा जोर लगाकर कंगारू ऑलराउंडर के दोनों पैरों को दबोच लेते हैं, लेकिन भारी भरकम शरीर वाले टिम कुछ ही देर में खुद को छुड़ा लेते हैं और दोनों एक-दूसरे पर पलटी मारते हैं और फिर हांफते हुए छोड़कर पीछे हट जाते हैं. इस दौरान मुंबई के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड भी बैकग्राउंड में दिखाई दिए. टीम के दोनों खिलाड़ियों को कुश्ती करता देख पोलार्ड ने स्माइल दी. वीडियो को कैप्शन देते हुए MI ने मजाकिया अंदाज में लिखा गया, "यह ट्रेंड प्रोफेशनल हैं, इसको घर पर करने की कोशिश न करें."

IPL 2024 में सबसे पहले एलिमिनेट होने वाली टीम बनी मुंबई इंडियंस 

बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 से एलिमिनेट होने वाली पहली टीम बनी थी. मुंबई ने अब तक 13 मैच खेल लिए हैं, जिसमें सिर्फ 4 में जीत हासिल करने में कामयाब रही है. Mumbai Indians की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचले यानी 10वें नंबर पर है. एमआई सीजन का आखिरी लीग मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 17 मई, शुक्रवार को खेलेगी.  

आईपीएल 2024 में ऐसा रहा ईशान किशन और टिम डेविड का प्रदर्शन

मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इस सीजन शानदार बल्लेबाजी की है. हालांकि वह बड़े स्कोर नहीं बना सके. उनके बल्ले से सिर्फ 1 अर्धशतक निकला. 13 मैचो में ईशान ने 23.54 की औसत और 153 के स्ट्राइक रेट से 306 रन बना लिए हैं, जिसमें उनका हाई स्कोर 69 रनों का रहा. टिम डेविड का इस सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. उन्होंने इस सीजन में 30.13 की औसत और 158.55 के स्ट्राइक रेट से 241 रन बनाए हैं. उनका हाई स्कोर 45* रनों का रहा. 

Source : Sports Desk

मुंबई इंडियंस लोकसभा चुनाव 2024 Ishan Kishan and Tim David wrestling video Ishan Kishan And Tim David wrestling Ishan Kishan And Tim David IPL 2024 Tim David mumbai-indians ishan-kishan
Advertisment