Advertisment

'बुरा नहीं लगता आप बॉलर बनकर रह गए और Virat Kohli इतना बड़ा बैट्समैन...,' इस सवाल का इशांत शर्मा ने दिया जबरदस्त जवाब

Virat Kohli Ishant Sharma : विराट कोहली और ईशांत शर्मा के बीच आरसीबी और दिल्ली के मैच में काफी हंसी मजाक देखने को मिला था. इस मैच के बाद दिल्ली की ओर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli Ishant Sharma

Virat Kohli Ishant Sharma ( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Virat Kohli Ishant Sharma IPL 2024 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में विराट कोहली और ईशांत शर्मा एक दूसरे के साथ मैदान पर खूब मस्ती-मजाक करते नजर आए. वहीं, इस मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है. बता दें ईशांत और कोहली ये दोनों खिलाड़ी वेस्ट दिल्ली से आते हैं और इन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी क्रिकेट एक साथ खेला है.

Advertisment

ईशांत शर्मा से पूछा गया कोहली को लेकर सवाल

दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ईशांत शर्मा इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. ये इंटरव्यू भारतीय एक्टर और सोशल मीडिया स्टार सतीश राय ले रहे थे. इस इंटरव्यू के दौरान सतीश राय ने ईशांत शर्मा की तुलना विराट कोहली से की और पूछा कि आप और विराट बचपन से एक साथ खेलते थे, आपको बुरा नहीं लगाता कि विराट इतने बड़े बल्लेबाज बन गए और आप एक बॉलर बनकर ही रह गए. इस सवाल के जवाब में ईशांत शर्मा ने जबरदस्त जवाब दिया. 

ईशांत शर्मा ने दिया करारा जवाब 

Advertisment

ईशांत शर्मा ने विराट कोहली से तुलना होने पर जवाब देते हुए कहा कि नहीं मैंने गेंदबाजी में भी ज्यादा कुछ नहीं किया. मैंने सिर्फ 100 टेस्ट मैच खेले हैं, 300 विकेट हैं, कपिल पाजी के बाद मैं ही हूं तो मैंने ज्यादा कुछ तो किया नहीं. मैच बॉलर ही ठीक हूं. अच्छा लगता है घर में नींद आ जाती है. बता दें ये वीडियो दिल्ली की ओर से मजाक के तौर पर शेयर किया गया है, जिसमें सतीश राय ईशांत शर्मा की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली को ईशांत ने किया आउट

Advertisment

बता दें इस मैच में ईशांत शर्मा ने ही विराट कोहली को आउट किया. आईपीएल के इतिहास में यह पहला बार था जब ईशांत ने कोहली को अपना शिकार बनाया, जब कोहली आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तो ईशांत शर्मा ने उन्हें खूब चिढ़ाया. इसके बाद जब ईशांत बल्लेबाजी करने उतरे तो विराट कोहली भी उनके खुब मजे लिए.

Source : Sports Desk

लोकसभा चुनाव 2024 delhi-capitals IPL 2024 Virat Kohli Ishant Sharma Ishant Sharma Ishant Sharma video on kohli Virat Kohli vs Ishant Sharma Ishant Sharma On comparing with virat
Advertisment
Advertisment