Advertisment

IPL 2023 : बुमराह के बाद रोहित को लगा एक और झटका, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर!

IPL 2023 Mumbai Indians : आईपीएल 2023 31 मार्च को शुरू हो रहा है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
Jhye Richardson is injured before ipl 2023 mumbai indians

Jhye Richardson is injured before ipl 2023 mumbai indians( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Mumbai Indians : आईपीएल 2023 31 मार्च को शुरू हो रहा है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच खेला जाएगा. धोनी के सामने हार्दिक की चुनौती रहेगी. उम्मींद करते हैं कि मुकाबला कड़ा रहेगा. इस बार का आईपीएल खिलाड़ियों की फिटनेस के लिए ठीक नहीं है. बुमराह के रूप में मुंबई को पहले ही एक बड़ा झटका लग चुका है. और अब एक और टीम के सामने समस्या खड़ी हो गई है. दरअसल टीम के स्टार गेंदबाज झए रिचर्डसन (Jhye Richardson ) चोट के चलते आईपीएल के 2023 सीजन से बाहर हो सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : चौथे टेस्ट मुकाबले में जडेजा और अश्विन का कैसा रहेगा प्रदर्शन, तेज गेंदबाज होंगे हावी!

मुंबई को लगा दोहरा झटका

झए रिचर्डसन (Jhye Richardson) को हैमस्ट्रिंग की समस्या ने घेर लिया है. भारत के साथ सीरीज से भी ये गेंदबाज बाहर है. ऐसे में पूरी उम्मींद है कि आईपीएल भी शायद ही झए रिचर्डसन (Jhye Richardson ) खेल पाएं. बुमराह की चोट के बाद मुंबई को ये दोहरा झटका लगा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

लंबे समय से रहे हैं चोटिल

आपको बताते चलें कि झए रिचर्डसन (Jhye Richardson) को लंबे समय से चोट ने घेरा हुआ था. मुंबई की टीम उम्मींद कर रही थी कि आर्चर के साथ झए रिचर्डसन (Jhye Richardson) एक एंकर का रोल अदा कर सकते हैं. पर शायद अब रोहित को अलग प्लानिंग पर काम करने की जरुरत है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को लग सकता है तगड़ा झटका, DC के मुख्य तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

बैकफुट पर है मुंबई इंडियंस

रोहित के लिए इस आईपीएल शुरू होने से पहले ही झटके लगना शुरू हो गए हैं. टीम के लिए पिछले 2 सीजन ठीक भी नहीं रहे हैं. टीम का खेल लगातार खराब रहा है. ऐसे में फैंस को इस सीजन रोहित की टीम से बहुत आशाएं हैं. पर कहीं ला कहीं ये खबरें टीम को बैकफुट पर ला रही हैं.

Advertisment

Jhye Richardson Rohit Sharma ipl 2023 final date ipl-2023 Delhi Capitals ipl 2023
Advertisment
Advertisment