Advertisment

डी कॉक की शानदार पारी के बाद भी क्यों नाखुश हैं के एल राहुल!

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. लेकिन इसके बावजूद कप्तान के एल राहुल खुश नहीं दिखाई दिए.

author-image
Radha Agrawal
एडिट
New Update
LSG Team

LSG Team ( Photo Credit : Still Image )

Advertisment

IPL 2022 : आईपीएल का आगाज हुए लगभग 15 दिन बीत चुके हैं. सभी टीमें अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने की तलाश में हैं. जहां एक तरफ लगभग सभी टीमों ने अपने दो- दो मुकाबले जीत लिए हैं वहीं चैंपियंस टीम अभी टीम अपना एक भी मुकाबला जीतने में सफल नहीं हो पाई है. इन्ही सब के बीच कल शाम लखनऊ और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में शानदार मुकाबला खेला गया जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. लेकिन इसके बावजूद कप्तान के एल राहुल खुश नहीं दिखाई दिए. जिसमें की क्विंटन डी कॉक ने शानदार 80 रन की पारी भी खेली. लेकिन आखिर के एल राहुल के नाखुश होने का क्या कारण है चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल बात यह है कि इस बात का खुलासा खुद उन्होंने अपने एक ब्यान में दिया है.

के एल राहुल ने मुकाबला जीतने के बाद ब्यान देते हुए कहा कि गेंदबाजी में हमने बेहतरीन प्रदर्शन दिया लेकिन हमें पॉवरप्ले में भी बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की पॉवरप्ले के बाद गेंदबाजों ने सही लाइन  और लेंथ कस इस्तेमाल किया और उस पर अच्छी तरह से काम भी किया. ऐसे में हमें उम्मीद है कि हमारे गेंदबाज अगली बार से और बेहरीन प्रदर्शन भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : आई बड़ी खुशखबरी, अब इतने दर्शक जा सकेंगे स्टेडियम!

राहुल ने कहां कि ओस का प्रभाव काफी ज्यादा होता है इसलिए टॉस जीतकर सभी टीम पहले फील्डिंग कर रही हैं". के एल राहुल के ब्यान साफ जाहिर कर रहे हैं कि कप्तान के एल राहुल अपने टीम के प्रदर्शन से बिलकुल भी खुश नहीं हैं. ऐसे में कप्तान के एल राहुल की उम्मीदें अपनी टीम से बहुत ज्यादा हैं जिसपर वो अपना काम करने पर लगे हुए हैं. ऐसे में विरोधी टीमों को खतरा हो सकता है कि  उन्हें आगे लखनऊ सुपरजाइंट्स से और भी कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा.   

Source : Sports Desk

Rishabh Pant ipl-2022 kl-rahul indian premier league LSG vs DC DC vs LSG 2022 LSG vs DC scorecard delhi capitals vs lucknow supergiants
Advertisment
Advertisment