Advertisment

IPL 2022: रबाडा की वापसी पर क्या इस खिलाड़ी को PBKS देगी एक और मौका?

मुकाबले की शुरुआत होने से पहले ही कुछ खिलाड़ियों पर सभी की नजर रहने वाली है. इन खिलाड़ियों में पंजाब किंग्स की तरफ से एक खिलाड़ी ऐसा है जिसका नाम सबसे पहले सभी के दिमाग में घूम रहा है.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Kagiso Rabada

Kagiso Rabada ( Photo Credit : Still Image )

आईपीएल (IPL 2022) का आगाज पहले ही हो चुका है और आज आईपीएल सीजन 15 का आंठवा मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत होने से पहले ही कुछ खिलाड़ियों पर सभी की नजर रहने वाली है. इन खिलाड़ियों में पंजाब किंग्स की तरफ से एक खिलाड़ी ऐसा है जिसका नाम सबसे पहले सभी के दिमाग में घूम रहा है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि राज बावा (Raj Bawa) है. राज बावा एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि राज बावा अपने आईपीएल डेब्यू में चाप छोड़ने में असफल रहे थे. जिसके बाद से उनको लेकर टीम की प्लेइंग 11 में शामिल होने पर सवाल उठ रहे हैं.

Advertisment

राज बावा को अंडर- 19 वर्ल्ड कप का स्टार मना जाता है. ऐसे में उनसे एक अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद है. वहीँ दूसरी तरफ बात करें अगर कागिसो रबादा की तो आपको बता दें कागिसो रबादा वापस से मैदान पर दिखने वाले हैं.  रबाडा ने आज के मुकाबले से पहले ही अपना 3 दिन का क्‍वारंटीन पूरा कर लिया है और वो टीम के साथ अब जुड़ चुके हैं. ऐसे में टीम में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: सहवाग ने उड़ाया शिवम दुबे का मजाक, किया एक मीम शेयर!

साथ ही आपको बता दें पंजाब की  गेंदबाजी पहले ही मजबूत दिखाई पड़ रही है लेकिन फिर भी पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल को टीम में स्थिरता लाने की अभी भी काफी जरुरत है. बात करें पंजाब की संभावित प्लेइंग 11 की तो कहीं न कहीं पंजाब की प्लेइंग 11 कुछ इस प्रकार हो सकती है. 

Advertisment

पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग इलेवन: 

मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्‍टोन, राज बावा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर. 

punjab-kings kagiso rabada bowling kolkata-knight-riders pbks-vs-kkr kagiso rabada out kagiso rabada out from first match ind v afg predicted playing xi rcb vs punjab kings ipl-2022
Advertisment
Advertisment