Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले इन 4 प्लेयर्स को रिटेन कर सकती है KKR, कप्तान भी शामिल

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के बाद लगभग कई टीमें पूरी तरह बदल जाएगी. वहीं केकेआर किन खिलाड़ियों को रिटेन करती है इसपर भी सबकी नजर रहेगी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
KKR IPL 2025

केकेआर टीम (Social Media)

KKR Possible Retain Players: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम किया था. अब आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन होना है. जिसके बाद केकेआर समेत लगभग सभी टीमें पूरी तरह से बदल जाएगी. आईपीएल टीमें कुछ ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करती है? 

Advertisment

श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने कप्तान श्रेयस अय्यर को रिटेन करेगी ये लगभग तय माना जा रहा है. इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में 10 साल बाद आईपीएल का खिताब जीता. वहीं इस सीजन श्रेयस अय्यर ने का प्रदर्शन भी अच्छा रहा. उन्होंने 14 मैचों में 146.86 की औसत से 351 रन बनाए. 

हर्षित राणा

आईपीएल 2024 में तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने केकेआर के शानदार प्रदर्शन किया. इस तेज गेंदबाजों ने नई गेंद और डेथ ओवर में भी खासा प्रभावित किया. आईपीएल 2024 सीजन में हर्षित राणा ने 19 विकेट चटकाए थे. वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर रहे. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स हर्षित राणा को रिटेन कर सकती है.

सुनील नरेन

सुनील नरेन करीब 12 साल के कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं. इस दिग्गज खिलाड़ी ने केकेआर के लिए बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया है. ऐसा माना जा रहा है KKR अपने स्टार खिलाड़ी सुनील नरेन को रिटेन करेगी. सुनील नरेन के आईपीएल करियार की बात करें तो उन्होंने 176 मैचों में 165.84 की स्ट्राइक रेट से 1534 रन बनाए हैं. इसके अलावा नरेन ने आईपीएल मैचों में 6.73 की इकॉनमी से 180 विकेट हासिल किए हैं. 

आंन्द्रे रसेल

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर आंन्द्रे रसेल भी लंबे वक्त से कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं. इस स्टार खिलाड़ी ने अपने दम पर केकेआर को कई बड़े मैचों में जीत दिलाई है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन (IPL 2025 Mega Auction) से पहले आंन्द्रे रसेल को रिटेन करना चाहेगी.

यह भी पढ़ें:  IND vs SL : टी20 सीरीज के बीच टीम इंडिया से अगल हुआ ये दिग्गज, अब रोहित-विराट की करेगा मदद

kkr IPL 2025 IPL 2025 Auction Schedule Kolkata Knight Rider Indian Premiere League IPL 2025 Auction Rules
Advertisment
Advertisment