Advertisment

KKR Playing 11 in IPL 2022 : KKR की यह होगी प्लेइंग इलेवन, धूम मचाने को है तैयार

KKR Playing 11 in IPL 2022 : इस बार देखना होगा कि नए कप्तान और नए खिलाड़ियों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स क्या धमाल मचा सकती है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
kkr playing 11 for ipl 2022 srk csk rcb mi bcci

kkr playing 11 for ipl 2022 srk csk rcb mi bcci( Photo Credit : Twitter)

KKR Playing 11 in IPL 2022 : आईपीएल 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSKvsKKR) के बीच खेला जाएगा और पहले ही मैच में फैंस को धोनी और अय्यर की लड़ाई देखने को मिलेगी. आपको बताते चलें पिछले साल 2021 के फाइनल में दोनों ही टीम आखिरी बार भिड़ी थी, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराते हुए चौथी बार आईपीएल पर अपना कब्जा किया था. आज हम आपको बताते हैं उन 11 खिलाड़ियों के बारे में जिन पर जिम्मेदारी होगी कोलकाता नाइट राइडर्स को तीसरी बार खिताब दिलाने की.

Advertisment

अगर प्लेइंग 11 की बात की जाए तो कोलकाता नाइट राइडर्स में पहले और दूसरे नंबर पर आएंगे एलेक्स हेल्स और वेंकटेश अय्यर. इसके बाद आएंगे श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, शेल्डन जैकसन जो कि एक विकेट कीपर बल्लेबाज रहेंगे. इनके बाद वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज रसल, पैट कमिंस, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारायण और उमेश यादव. यह वह 11 खिलाड़ी हैं जो इस बार कोलकाता की तरफ से आप को मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

कोलकाता के लिए इस बार नया कप्तान है जो कि अय्यर हैं. दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी करते हुए 2019 और 2020 में शानदार प्रदर्शन किया था. अगर कोलकाता के प्रदर्शन की बात करें तो पिछले साल कोलकाता उपविजेता रही थी. वही 2012 में उन्होंने पहली बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया था. 2014 में फिर वह एक बार आईपीएल के बादशाह बने थे. तब कप्तान थे गौतम गंभीर. इस बार देखना होगा कि नए कप्तान और नए खिलाड़ियों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स क्या धमाल मचा सकती है.

rcb kkr playing 11 dhoni mi ipl-2022
Advertisment
Advertisment