Advertisment

KKR IPL 2023 : ये हो सकती है केकेआर की प्लेइंग 11

KKR IPL 2023 Playing 11 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही समय बाकी है. मार्च के आखिरी हफ्ते या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में यह लीग शुरू हो जाएगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
kkr probable playing 11 in ipl 2023

kkr probable playing 11 in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

KKR IPL 2023 Playing 11 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही समय बाकी है. मार्च के आखिरी हफ्ते या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में यह लीग शुरू हो जाएगी. फैंस आईपीएल 2023 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. जब से मिनी ऑक्शन हुआ है तभी से लीग के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी हैं. आईपीएल की बात हो और केकेआर का जिक्र ना हो ऐसा कभी हो नहीं सकता. दो बार खान साहब की टीम आईपीएल अपने नाम कर चुकी है. आने वाले सीजन में भी इस टीम के फैंस यही उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि ट्रॉफी अय्यर उठाएंगे. आज आपको बताते हैं अय्यरआईपीएल के पहले मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023: 13 जनवरी से वर्ल्ड कप का आगाज, जानें भारत ने कब जीता था Gold Medal

कोलकाता नाईट राइडर्स की बात करें तो टीम के पास शानदार सलामी जोड़ी भी है. बीच में टीम को संभालने के लिए बड़े प्लेयर्स भी हैं. और वहीं आखिरी में विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए धाकड़ खिलाड़ी टीम में शामिल हैं. हालांकि पिछले 2 सीजन टीम के लिए कुछ खास नहीं रहे. कोलकाता वो कमाल नहीं कर पाई जिसके लिए जानी जाती है. आने वाला सीजन अय्यर की कप्तानी के लिए और कोलकाता नाईट राइडर्स के फ्यूचर के लिए बहुत ही ज्यादा बड़े हैं. गंभीर के बाद अय्यर टीम को विजेता बनाना चाहेंगे.

केकेआर प्लेइंग 11

  1. वेंकटेश अय्यर
  2. रहमानुल्लाह गुरबाज (WK)
  3. श्रेयस अय्यर (c)
  4. नितीश राणा
  5. रिंकू सिंह
  6. आंद्रे रसेल
  7. सुनील नरेन
  8. लॉकी फर्ग्यूसन
  9. शार्दुल ठाकुर
  10. उमेश यादव
  11. वरुण चक्रवर्ती

आईपीएल 2023 के लिए कोलकाता की टीम :

श्रेयस अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज (ट्रेडेड), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, नितीश राणा, अनुकुल रॉय, वेंकटेश अय्यर, शार्दुल ठाकुर, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, शार्दुल ठाकुर (ट्रेडेड) , एन जगदीसन, वैभव अरोड़ा, डेविड विसे, कुलवंत खेजरोलिया, सुयश शर्मा, लिटन दास, मनदीप सिंह, शाकिब अल हसन

KKR News kkr playing 11 kkr ipl-news srk kkr ipl-2023
Advertisment
Advertisment