Advertisment

KKR vs CSK: धोनी-जडेजा मिलकर भी जेसन रॉय को नहीं कर पाए रन आउट, देखें कहां चूके माही

इस मैच में केकेआर के लिए तीसरे नंबर पर जेसन रॉय बल्लेबाजी करने आए. वह आते ही ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिए. वह मैदान पर आते ही सीएसके के स्पिनर मोईन अली की गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़ दिए. इसके बाद 9वां ओवर जडेजा कराने आए. इस दौरान 9वें ओवर की आखि

author-image
Roshni Singh
New Update
dhoni roy out

KKR vs CSK( Photo Credit : Social Media)

MS Dhoni KKR vs CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 के 33वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को कड़ी शिकस्त दी. सीएसके ने 49 रनों से जीत हासिल की. इस मैच के दौरान एक दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला. ऐसे तो धोनी कभी विकेट के पीछे से रन आउट करना मिस नहीं करते, लेकिन इस मुकाबले में कप्तान एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा मिलकर जेसन रॉय को रन आउट नहीं कर पाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisment

इस मैच में केकेआर के लिए तीसरे नंबर पर जेसन रॉय बल्लेबाजी करने आए. वह आते ही ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिए. वह मैदान पर आते ही सीएसके के स्पिनर मोईन अली की गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़ दिए. इसके बाद 9वां ओवर जडेजा कराने आए. इस दौरान 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर जेसन रॉय एक रन चुराना चाहे. लेकिन गेंद ज्यादा दूर नहीं गई. जडेजा ने गेंद की ओर दौर लगाई और रिंकू सिंह को आउट करने के लिए धोनी के पास फेंकी. लेकिन गेंद स्टम्प्स दूर चली गई, लेकिन धोनी रन आउट करने में सफल नहीं हुए और तब तक जेसन रॉय क्रीज पर पहुंच गए थे.

गौरतलब है कि इस वाकया के बाद जेसन रॉय  और आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करने लगे. उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया. रॉय ने  महज 26 गेंदों में 61 रन जड़ दिए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के लगाए. सीएसके ने पहले सीएसके ने अपने 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 235 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है. जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवरों में विकेट गंवाकर रन ही बना सकी. इस तरह केकेआर को 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सीएसके के लिए अजिंक्य रहाणे ने नाबाद 29 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी खेली. इसके अलावा शिवम दूबे ने 21 गेंदों में 50 रन बनाए. 

Advertisment

कोलकाता नाइट mahendra-singh-dhoni MS Dhoni dhoni run out viral video dhoni jason roy run out kolkata knight riders vs chennai super king यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 महेंद्र सिंह धोनी MS Dhoni IPL 2023 indian premier league 2023 Jason Roy
Advertisment
Advertisment