Advertisment

IPL 2025: ऑक्शन में इन 3 ओपनर्स पर रहेगी RCB की नजर, MI का स्टार खिलाड़ी भी शामिल

RCB IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 को लेकर हर सभी फ्रेंचाइजी टीमें अपने तैयारियों में जुट गई है. इस महीने रिटेंशन लिस्ट सामने आनी है, लेकिन इससे पहले ही रिपोर्ट्स के हवाले से लगातार कई खुलासे होते जा रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
RCB IPL 2025

ऑक्शन में इन 3 ओपनर्स पर रहेगी RCB की नजर (Social Media)

Advertisment

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के लिए सभी टीमें अपने रिटेंशन लिस्ट तैयार करने में लगी हैं. वहीं इसके बाद आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा. आरसीबी अपने कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिटेन करेगी ये नहीं इसके लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुई है. डु प्लेसिस भले ही 40 साल के हो गए हो लेकिन अभी भी फॉर्म में हैं. हालांकि वे तीन साल खेलेंगे कि नहीं इसे लेकर टीम विचार कर सकती है. ऐसे में अगर वे रिलीज होते हैं तो टीम को ओेपनर्स की तलाश होगी.  

कोहली करेंगे ओपनिंग

विराट कोहली आरसीबी की रिटेंशन लिस्ट में पहले नंबर पर होंगे. ऐसे में वो ही टीम के लिए ओपनिंग करते दिखाई देंगे. उन्होंने ओपनिंग करते हुए RCB के लिए बहुत रन बनाए हैं. ऐसे में आगे भी वहीं टीम के लिए ओपनिंग करेंगे. आइए जानते हैं कि उनका जोड़ीदार कौन हो सकता है.

केएल राहुल

रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल (KL Rahul) को रिटने करने को लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है. ऐसे में LSG अगर वे राहुल को रिटेन नहीं करते हैं तो आरसीबी अपने पुराने खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती है. राहुल पहले भी टीम के लिए ओपनिंग कर चुके हैं. ऐसे में वो कोहली के साथ ओपनिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं.

इशान किशन

मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह के लिए ही रिटेन करना मुश्किल होगा. ऐसे में इशान किशन का टीम से पत्ता कटना लगभग तय है. अगर वे ऑक्शन में आते हैं तो आरसीबी जरूर ऐसे विस्फोटक ओपनर को अपने टीम का हिस्सा बना सकती है.

क्विंटन डी कॉक

लखनऊ सुपर जायंट्स अपने स्टार ओपनर क्विंटन डी कॉक को रिलीज कर सकती है. डी कॉक का आईपीएल में रिकॉर्ड भी शानदार रहा है और वो विकेटकीपिंग की परेशानी भी दूर कर सकते हैं. ऐसे में आरसीबी उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है.

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: मैदान में कचरा उठाते नजर आए पाकिस्तान के हेड कोच, सामने आई हैरान करने वाली तस्वीर

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के सामने फिसड्डी हैं जसप्रीत बुमराह, 4 मैच और सभी में मिली है भारत को हार

यह भी पढ़ें:  IND vs AUS: भारत को हराने के लिए रिटायरमेंट से वापसी करेगा ये दिग्गज, खिलाड़ी के बयान से मचा बवाल

IPL 2025 ipl-news-in-hindi Royal Challengers Bengaluru Indian Premier League 2025
Advertisment
Advertisment