Advertisment

IPL 2023 : लखनऊ इस बार नहीं छोड़ेगी, चेन्नई-मुंबई की आएगी शामत!

KL Rahul LSG IPL 2023 : टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत में आईपीएल 2023 (IPL 2023) का खुमार चढ़ने वाला है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
kl rahul lsg plan in ipl 2023 csk mi dhoni rohit

kl rahul lsg plan in ipl 2023 csk mi dhoni rohit( Photo Credit : Twitter)

KL Rahul LSG IPL 2023 : टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत में आईपीएल 2023 (IPL 2023) का खुमार चढ़ने वाला है. BCCI ने भी इसके लिए अपनी पूरी तैयारी कर ली है. आईपीएल 2022 के जैसे ही इस बार का आईपीएल नजर आने वाला है. जबसे 2 नई टीमें आईपीएल में जुड़ीं हैं तभी से इसका मजा और दुगना हो गया है. पिछले साल तो हार्दिक की नई टीम गुजरात टाइटंस ने कमाल ही करके दिखा दिया था. अपने पहले ही सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम आईपीएल 2022 की बॉस बन गई. हालांकि दूसरी नई टीम लखनऊ कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन इस बार कप्तान केएल राहुल ने ऐसा प्लान बनाया है जिससे गुजरात के साथ-साथ चेन्नई और मुंबई की भी शामत आना तय है.

Advertisment

ये है राहुल की प्लानिंग 

पिछले सीजन की बात करें तो राहुल की कप्तानी तो ठीक रही थी पर बल्लेबाजी में कहीं ना कहीं राहुल पीछे रह गए थे. ऐसे में इसका भुगतान टीम को हार के रूप में झेलना पड़ा था. मौजूदा विश्व कप की बात करें तो राहुल अपनी पुरानी फॉर्म में वापिस आ चुके हैं. ऐसे में उम्मींद है कि राहुल अपने खेल के दम पर लखनऊ की टीम को विजेता बना कर दिखाएंगे. इसके लिए राहुल ने प्लान बनाया है कि वर्ल्ड कप खत्म होते ही लखनऊ के मैदान पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस शुरू कर देंगे.

आईपीएल 2023 में राहुल मचाएंगे धूम 

Advertisment

ये प्लान सुनकर मुंबई और चेन्नई भी खतरा महसूस करेंगी. राहुल का बल्ला अगर पिछले सीजन चल जाता तो हो सकता है गुजरात की जगह लखनऊ सरताज बन जाती. उम्मींद करते हैं आईपीएल 2022 के जैसे आईपीएल 2023 भी रोमांच से भरा होगा. अगर ये नई दोनों टीमें पिछले सीजन के जैसे खेल जाती हैं तो मुंबई, चेन्नई और कोलकाता के लिए इस बार भी मुश्किल हो सकती है.

HIGHLIGHTS

  • IPL 2023 की प्लानिंग हुई शुरू
  • राहुल करेंगे इस बार धमाल
  • मुंबई और चेन्नई के लिए हो सकता है खतरा
Advertisment

Source : Shubham Upadhyay

Ravindra Jadeja IPL 2023 csk LSG kl-rahul IPL 16 dhoni mi Rohit Sharma hardik pandya ipl-2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment