Advertisment

IPL 2025: LSG का साथ छोड़ सकते हैं केएल राहुल, पुरानी टीम में करेंगे वापसी, सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

KL Rahul: आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ सकते हैं. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि राहुल अपनी पुरानी टीम RCB में वापसी कर सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
KL Rahul IPL 2025

KL Rahul( Photo Credit : Social Media)

KL Rahul IPL 2025: केएल राहुल (KL Rahul) को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने खरीदा था. इसके बाद उन्हें टीम की कमान भी सौंप दी. राहुल की कप्तानी में टीम दो बार प्लेऑफ में पहुंची और एक बार ग्रुप स्टेज से ही बाहर हुई. वहीं आईपीएल 2024 के सीजन में लखनऊ का बेहद खराब प्रदर्शन रहा था, जिसके बाद कप्तान राहुल पर काफी सवाल उठे थे. अब सामने आई रिपोर्ट में बताया गया आईपीएल 2025 में राहुल अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में वापसी कर सकते हैं.  

Advertisment

बता दें कि IPL 2024 में केएल राहुल और लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका के बीच एक मैच के दौरान बातचीत भी देखने को मिली थी. दरअसल यह विवाद तब हुआ था जब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ बूरी तरह हारने के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल से तीखी बहस कर रहे थे जो किसी को भी पसंद नहीं आया था. हालांकि दोनों ही ने अपनी इस बातचीत को साधारण बताया था. इसके बाद से ही राहुल के लखनऊ से अलग होने की अटकलें तेज हो गई थीं.

यह भी पढ़ें: 'Team India में जगह बनाने के लिए टैटू, एक्ट्रेस से रिलेशनशिप की जरूरत...', पूर्व भारतीय दिग्गज ने युवाओं को दी अनोखी सलाह

एक रिपोर्ट में बताया गया कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयनका के साथ केएल राहुल के रिश्ते अब अच्छे नहीं रह गए हैं. ऐसे में KL Rahul के लखनऊ का साथ छोड़ने की खबरें भी तेज हो गई थी. हालांकि अभी इस बात को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

केएल राहुल की RCB में हो सकती है वापसी

कई मीडिया रिपोर्ट्स ने इस बात का दावा किया है कि केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़कर IPL 2025 में अपनी पुरानी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के में वापसी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स माने तो RCB को एक कप्तान की तलाश है, क्योंकि फॉफ डूप्लेसिस की अब उम्र हो गई है और वह 40 साल के हो गए हैं. ऐसे में RCB केएल राहुल पर दाव लगा सकती है. बता दें कि केएल राहुल ने 2013 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत RCB से ही थी. राहुल 2016 तक आरसीबी के लिए खेले.

Source : Sports Desk

rcb LUCKNOW SUPER GIANTS IPL 2025 ipl-news-in-hindi KL Rahul ipl 2025 kl-rahul cricket news in hindi sports news in hindi Royal Challengers Bengaluru indian premier league
Advertisment