Advertisment

'मेरा अंत अब दूर नहीं...', LSG से कप्तानी छीने जाने की खबरों के बीच केएल राहुल का बड़ा खुलासा!

KL Rahul IPL 2025: लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि उनके करियर का अंत अब ज्यादा दूर नहीं है. वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि आईपीएल 2025 में केएल राहुल को LSG के कप्तानी से हटाया जा सकता है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
KL Rahul LSG

LSG से कप्तानी छीने जाने की खबरों के बीच केएल राहुल का बड़ा खुलासा (Social Media)

KL Rahul IPL 2025: लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान और टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के लिए आईपीएल 2025 में सबकुछ ठीक होगा ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. भारत के टी20 टीम से भी उनका पत्ता कट गया है. अब आईपीएल में उनके करियर को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में ऐसा खुलासा हुआ है कि लखनऊ की टीम आईपीएल 2025 में केएल राहुल को कप्तानी से हटा देगी. ऐसी स्थिति में राहुल ने कहा है कि वह जानते हैं कि उनके करियर का अंत ज्यादा दूर नहीं हैं.

हाल ही में केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा था कि एक न एक दिन सबको रिटायर होना ही है और इसके बाद वह क्या करेंगे इसकी प्लानिंग करनी भी उन्होंने शुरू कर दी है. स्टार बल्लेबाज ने कहा कि जब वह 30 साल के हुए तो उन्हें पता चला कि उनका करियर अब ज्यादा से 10 साल का है.

केएल राहुल ने हाल ही में नीतिन कामथ के पॉडकास्ट पर कहा था, "कोई चिंता नहीं है, लेकिन ये भावना है कि ये सब एक दिन खत्म हो जाएगा और मेरे लिए ये काफी जल्दी होगा. अगर आप फिट हैं तो 40 साल तक खेल सकते हैं. एमएस धोनी 43 साल की उम्र में भी खेल रहे हैं. आप आईपीएल खेल सकते हैं, लेकिन इंटरनेशनल नहीं. मेरा मानना है कि खिलाड़ी की जिंदगी कम होती है. आपके पास जो समय होता है आपको उसका पूरा इस्तेमाल करना पड़ता है."

LSG से जुड़े रहेंगे राहुल 

एक रिपोर्ट में दावा किया है कि आईपीएल 2025 (IPL 2025) के मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल को रिटेन कर सकती है. हालांकि उनसे कप्तानी छीन ली जाएगी. रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल खुद भी इस भूमिका से हटने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वो अपने बल्ले से टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करना चाहते हैं. अब यह बात कितना सही है ये आने वाले वक्त में पता चलेगा, लेकिन केएल राहुल की आगे की राह मुश्किल होती जा रही है ये कहना गलत नहीं होगा

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: एक बार फिर पंजाब किंग्स की कप्तानी में होगी बदलाव, इस बार कौन संभालेगा टीम की कमान?

Advertisment
IPL 2025 LSG आईपीएल 2025 आईपीएल kl rahul lsg indian premier league
Advertisment
Advertisment