Advertisment

IPL 2025 KL Rahul: आईपीएल 2025 में RCB में शामिल होने वाले हैं केएल राहुल, अब तो खुद दिया है हिंट, देखें VIDEO

IPL 2025 KL Rahul RCB: आईपीएल 2025 में क्या केएल राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु में शामिल होंगे? इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिसने उनके RCB में शामिल होने की खबरों को हवा दी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IPL 2025 KL RAHUL

kl rahul will play for rcb in ipl 2025 hint video goes viral

IPL 2025 KL Rahul RCB: आईपीएल 2025 में कई टीमों के कप्तानों की टीमें बदलने वाली हैं. पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि केएल राहुल अपकमिंग आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु का हिस्सा बन सकते हैं. अब इसी बीच एक वीडियो में राहुल ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद उनके आरसीबी में जाने वाली बात सच होती लग रही है. 

Advertisment

क्या बोले हैं KL Rahul?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें केएल राहुल आईपीएल 2025 में आरसीबी में शामिल होने को लेकर रिएक्ट करते दिख रहे हैं. पहली बार राहुल ने इसपर कुछ रिएक्शन दिया है.

वीडियो में फैन ने कहा, "मैं RCB का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं लंबे समय से आरसीबी को फॉलो कर रहा हूं. आप पहले भी आरसीबी खेल लिए खेल चुके हैं. अब काफी अफवाहें उड़ रही हैं, मगर मैं कुछ नहीं कहूंगा. लेकिन हां, मैं बस यही कामना और प्रार्थना करूंगा कि आप आरसीबी में वापस आ जाएं और धमाल मचाएं.''

Advertisment

फैन ने जैसे ही अपनी बात खत्म की तो उसके बाद राहुल ने मुस्कुराते हुए कहा, ''उम्मीद करते हैं.'' केएल के इन चंद शब्दों ने उनके आरसीबी में शामिल होने की अफवाहों को हवा दी है. तब से सोशल मीडिया पर फैंस राहुल के आरसीबी में आने की खुशी मना रहे हैं.

Advertisment

LSG का साथ छोड़ सकते हैं केएल राहुल

केएल राहुल पिछले 3 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी कर रहे हैं. टीम ने 2 बार प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही. एलएसजी का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. वहीं, लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के साथ विवाद भी हुआ था. जिसके बाद से उनके लखनऊ से अलग होने की खबरें आने लगीं. अब देखने वाली बात होगी कि केएल आईपीएल 2025 में टीम बदलेंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें: Ananya Panday: अनन्या पांडे हैं इस क्रिकेटर की फैन, खुद बताया अपने फेवरेट सैलिब्रिटी क्रश का नाम

Advertisment

ये भी पढ़ें: Tejashwi Yadav Cricket Career: IPL का भी हिस्सा रह चुके हैं तेजस्वी यादव, यहां मिलेगी क्रिकेट करियर पर पूरी जानकारी

rcb IPL 2025 kl-rahul Indian Premier League 2025 ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment