IPL 2025: इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने जा रही है KKR की टीम, खुद दिया बड़ा हिंट

IPL 2025: केकेआर की टीम का एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में खिलाड़ियों के नाम को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले KKR इन खिलाड़ियों को रिटेन करने वाली है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
KKR Team IPL 2025

KKR Team (Social Media)

KKR IPL 2025: आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाना है. आईपीएल के नियमों के हिसाब से मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमें सिर्फ 4-4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती है. हालांकि आगामी मेगा ऑक्शन से पहले ऐसी खबर सामने आ रही है कि BCCI रिटेन करने वाले खिलाड़ियों की संख्या को बढ़ा सकती है. हालांकि अभी तक इसकी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) की टीम ने आगामी सीजन के लिए करीब-करीब अपना मूड बना लिया है कि वह किन खिलाड़ियों को रिटेन करने वाली है. 

Advertisment

केकेआर की टीम ने अपने X अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर, कैरेबियन दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नारायण, भारतीय टीम के युवा स्टार रिंकू सिंह और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का जीमेल अकाउंट नजर आ रहा है. आईपीएल 2024 में इन पांचों खिलाड़ियों ने केकेआर को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. यही वजह है कि KKR इन खिलाड़ियों को रिटने करने के मूड में है.

हालांकि अब सवाल यह उठता है कि पहले जैसे ही 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन करने की अनुमति मिलती है तो फिर केकेआर 5 प्लेयर्स को कैसे रिटेन कर सकती है? हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई आईपीएल 2025 के लिए सभी टीमों को 6-6 खिलाड़ियों को रिटेन करने इजाजत दे सकती है, लेकिन BCCI ने अभी तक इसको लेकर कुछ साफ नहीं किया है. वहीं कुछ फ्रेंचाइजी टीमें मेगा ऑक्शन के खिलाफ भी हैं. उनका मानना है कि टीम पर इसका असर पड़ता है, क्योंकि मेगा ऑक्शन के बाद उनकी बनाई एक मजबूत टीम बिखड़ जाती है.

यह भी पढ़ें:  Arshad Nadeem: अरशद नदीम की इन चीजों में है फैंस की दिलचस्पी...जानें पाकिस्तान में Google पर क्या हो रहा है सर्च

यह भी पढ़ें:  Viral Video: 'पाकिस्तान बना ही Meme के लिए...', बैकग्राउंड में खर्राटे और बधाई संदेश...ट्रोल हुए अरशद नदीम

latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन आईपीएल 2025 आईपीएल IPL 2025 indian premier league
Advertisment
Advertisment