Advertisment

23 जुलाई को ईडन गार्डन्स में नहीं होगी KKR की IPL ट्रॉफी सेलिब्रेशन पार्टी, वजह आई सामने

KKR IPL Trophy Celebration : केकेआर की आईपीएल 2024 का ट्रॉफी जीतने की जश्न की पार्टी आखिरकार 23 जुलाई को ईडन गार्डन में होनी थी. हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस महीने के आखिरी में कोलकाता में ऐसा कोई समारोह नहीं होगा.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
KKR IPL 2024 Trophy Celebration

KKR( Photo Credit : Social Media)

KKR IPL Trophy Celebration Party: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम किया. केकेआर की टीम तीसरी बार चैंपियन बनी है. टीम ने 10 साल के लंबे इंतजार के बाद आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया. केकेआर ने साल 2012 और 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में खिताब को अपने नाम किया था. केकेआर ने गौतम गंभीर को एक मेंटर के रूप में टीम में फिर से वापस लाया. मेंटर के रूप में अपने पहले ही सीजन में केकेआर के पूर्व कप्तान ने टीम को तीसरा ट्राफी दिलाया. इस जीत की जश्न की पार्टी आखिरकार 23 जुलाई को ईडन गार्डन में होनी थी. रिपोर्ट्स है कि इस महीने के अंत में केकेआर में ऐसा कोई समारोह नहीं होगा. 

Advertisment

कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि आईपीएल 2024 का खिताब जीतने के बाद केकेआर ईडन गार्डन्स में एक जश्न मनाने का कार्यक्रम आयोजित करेगी. इससे पहले साल 2012 और 2014 में, केकेआर ने ईडन गार्डन्स में फैंस के साथ खिताब जीतने का जश्न मनाया था. सम्मान समारोह की आयोजन में पश्चिम बंगाल सरकार ने भी बड़ी भूमिका निभाई थी. इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थीं.

टी20 वर्ल्ड कप की वजह से नहीं हुई थी जश्न मनाने का कार्यक्रम

हालांकि, केकेआर ने इस साल खिताब जीतने के तुरंत बाद जश्न मनाने का कार्यक्रम आयोजित नहीं करने का फैसला किया. इसकी वजह टी20 वर्ल्ड कप थी. दरअसल आईपीएल फाइनल के एक हफ्ते से भी कम समय बाद टी20 विश्व कप शुरू होने वाला था. ऐसे में केकेआर ने इस आयोजन को आयोजित न करने का फैसला किया. वहीं हाल ही में आए कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, केकेआर की जीत का जश्न की पार्टी 23 जुलाई को ईडन गार्डन में होनी थी. हालांकि, रेवस्पोर्ट्स के सुभायन चक्रवर्ती ने बताया है कि इस महीने के अंत में कोलकाता में ऐसा कोई समारोह नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: Champions Trophy 2025 : PCB ने BCCI से कर दी ये बड़ी डिमांड, इस मुद्दे पर मांगा लिखित में जवाब

यह भी पढ़ें: 'माफी मांगो...', युवराज सिंह, सुरेश रैना और हरभजन के 'तौबा-तौबा' डांस पर भयंकर विवाद, पैरालंपिक समिति ने जताई नाराजगी

Source : Sports Desk

ipl indian premier league kolkata-knight-riders kkr KKR IPL Trophy Celebration DATE IPL 2025 ipl-news-in-hindi kkr ipl 2024 KKR IPL Trophy Celebration KKR IPL Trophy Celebration Party Indian Premier League 2025
Advertisment